अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

प्रधानमंत्री मोदी की लहर है, इस भ्रम में न रहें

नवनीत राणा का परतवाडा की जाहीर सभा में बयान

* भाजपाई लगे बगले झांकने
अमरावती/ दि. 17 -चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर को लेकर दिए बयान से अमरावती की भाजपा उम्मीदवार और सांसद नवनीत राणा मुश्किल में फंस गई है. उनके बयान से भाजपा पदाधिकारी ठगा सा महसूस कर रहे हैं. बगले झांकने लगे हैं. दूसरी ओर राणा ने स्पष्टीकरण देने का वीडियो जारी किया है. मीडिया पर आरोप मढ दिया है. इस बीच विरोधी पक्ष के पदाधिकारी राणा के बयान से मिले मुददे को हवा दे रहे हैं. कांग्रेस ने कहा कि भाजपा के गुब्बारे की हवा निकल गई है.
क्या कहा परतवाडा की प्रचार सभा में
रविवार को परतवाडा में हुई प्रचार सभा को संबोधित करते हुए राणा ने कहा कि अमरावती लोकसभा का चुनाव कार्यकर्ताओं को ग्राम पंचायत के चुनाव की तरह लडना होगा. दोपहर 12 बजे तक सभी वोटर्स को बूथ पर लाकर मतदान करवाना होगा. कोई भी कार्यकर्ता इस मुगालते में न रहे कि मोदी की हवा है. 2019 के चुनाव में मोदी लहर और भाजपा की बडी मशनरी होने के बावजूद बतौर निर्दलीय मैं यहां से सांसद निर्वाचित हुई थी.
भाजपाई चकराए
नवनीत राणा के उक्त बयान को लेकर भाजपा के कुछ लोगों में नाराजगी देखी जा रही है. कुछ दिन पहले भी नवनीत राणा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले को बाहरी व्यक्ति बतानेवाले बयान को लेकर चर्चा में आ गई थी. इस कारण नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं को मनाने में उन्हें मशक्कत करनी पडी थी. इस बार उनका निशाना सीधे प्रधानमंत्री बने हैं. जिससे चर्चा शुरू हो गई है कि राणा के इस वक्तव्य का क्या असर होगा.
राणा हमेशा चर्चा में
नवनीत राणा अपने बयानों के कारण सदैव चर्चा में रहती है. उध्दव ठाकरे के बारे में किए गये वक्तव्य हो या अन्य बातें. इस बार उन्होंने सीधे मोदी के बारे में कुछ कह दिया है. उनके वक्तव्य का उपयोग विरोधक कर सकते हैं. इसलिए नवनीत राणा को अब सोच समझकर बोलने की समझाइश दिए जाने की खबर हैं.

* कांग्रेस ने बनाया निशाना
कांग्रेस प्रवक्ता अतुल लोंढे ने नवनीत राणा के पीएम मोदी को लेकर दिए बयान पर तुरंत प्रतिक्रिया दी और भाजपा को टारगेट किया. लोंढे ने कहा कि नवनीत राणा ने जनसभा में कह दिया कि मोदी की हवा नहीं है, हवा में न उडे. यह वस्तुस्थिति बता दी. भाजपा के गुब्बारे की हवा निकाल दी. लोंढे ने कहा कि भाजपा का अब की बार 400 पार का जो नारा दिया है. वह केवल हवा बनाने का है. इसमें रत्तीभर भी शंका नहीं.

* वीडियो जारी कर किया खुलासा
इस बीच सांसद नवनीत राणा ने वीडियो जारी कर परतवाडा की सभा के वक्तव्य को लेकर खुलासा करने का प्रयत्न किया है. उन्होंने इस वीडियो में स्पष्ट किया कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के सभी उम्मीदवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर ही वोट मांग रहे हैं. अमरावती में भी भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता मतदाताओं तक पहुंचकर मोदी का नमस्कार, संदेश, विकास कामों की जानकारी दे रहे हैं. राणा ने कहा कि देश में मोदी की हवा है, थी और आगे भी रहेगी. उन्होंने मीडिया पर आरोप लगा दिया कि उनके चुनावी भाषण को तोड मरोडकर पेश कर दिया. राणा ने प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले से जुडे बयान पर भी पुन: सफाई दी हैं. उन्होंने कहा कि पति- पत्नी के बीच में बाहरी व्यक्ति के बात न करने की बात उन्होंने बावनकुले नहीं तो अचलपुर के विधायक के संदर्भ में बोली थी.

Related Articles

Back to top button