अमरावती

नागरिक लॉकडाउन की अफवाहों पर विश्वास न करें

जिलाधीश शैलेश नवाल (Shailesh Nawal) ने किया आवाहन

अमरावती/दि.2 – शहर तथा जिले में कोरोना के बढते संक्रमण के चलते दिसंबर माह में लॉकडाउन की घोषणा की जा सकती है, ऐसी चर्चाएं व्याप्त है. कई लोगों द्वारा सोशल मीडिया के जरिए इन अफवाहों को बढावा दिया जा रहा है. जिले में फिलहाल लॉकडाउन को लेकर कोई नियोजन नहीं है. नागरिकों ने इन अफवाहों पर ध्यान न देने का आवाहन जिलाधीश शैलेश नवाल ने किया है.
मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होने बताया कि सोशल मीडिया पर विविध प्रकार की चर्चाएं व पोस्ट डाली जा रही है. जिसमें लोग दिसंबर माह के अलग-अलग दिनों में जिले में कोरोना की दूसरी लहर की तहत लॉकडाउन घोषित होगा, ऐसी अफवाहे फैला रहे है. इसकी जानकारी जिला प्रशासन को भी प्राप्त हुई है, लेकिन यह सभी केवल अफवाहें ही हैं. इनमें कोई सत्यता नहीं है.
फिलहाल राज्य से लेकर जिले में कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रित है और प्रशासन भी कोरोना के बढते मरीजों को उपचार उपलब्ध कराने के लिए पूर्ण सक्षम है. ऐसे में जिले में फिलहाल लॉकडाउन की आवश्यकता नहीं है. इसलिए अगर कोई व्यक्ति इस तरह की अफवाहे फैला रहा है तो उन पर विश्वास न करे, ऐसा आवाहन जिलाधीश शैलेश नवाल ने किया.

सारी के रोजाना 12 मरीज

जिलाधीश शैलेश नवाल ने बताया कि जिले में हर दिन कोरोना बाधितों की संख्या 100 से अधिक है, लेकिन सारी से पीडित मरीजों की संख्या 12 के करीब है. इसके अलावा पोस्ट कोविड-19 से बाधित चार मरीज अस्पताल में उपचार ले रहे है. उनका स्वास्थ्य पहले के मुकाबले ठीक है. जल्द ही इन चारों मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button