अमरावती

कोरोना महामारी मेें डॉक्टरों को परेशान न करें

समाजवादी पार्टी के मो. जाकीर का आहवान

अमरावती/दि.16 – राज्य सहित संपूर्ण जिला इन दिनों कोरोना महामारी से जूझ रहा है. हर कोई इस महामारी के कारण परेशान नजर आ रहा है. किसी को इंजेक्शन नहीं मिल रहा है तो किसी को अस्पतालों में बेड नहीं मिल पा रहा है, तो कहीं अस्पतालों में सुविधाओं का अभाव है ऐसे में कोरोना मरीजों के परिजन अपना गुस्सा अस्पताल के डॉक्टरों व कार्यरत कर्मचारियों पर निकाल रहे है.
मरीजों के परिजन डॉक्टरों पर गुस्सा उतारकर उन्हें परेशान न करे बल्कि आपने जिन्हें वोट देकर चुना है उन पर अपना गुस्सा जाहिर करे ऐसा आहवान जनता से समाजवादी पार्टी के जिलाउपाध्यक्ष मो. जाकीर ने किया है. मो. जाकीर ने कहा कि इस महामारी की दवाई एक साल के पश्चात भी नहीं बन पायी है ऐसे में उन डॉक्टरों का क्या दोष है जो अपना घर परिवार छोडकर रात-दिन सेवाएं दे रहे है. उन्हें अपशब्द कहकर उनका अपमान न करे बल्कि उनकी सराहना करें ऐसा आहवान मो. जाकीर ने शहर की जनता से किया है.

जनप्रतिनिधियों को आडे हाथों लें

अगर अस्पतालों में उपचार हेतु पर्याप्त सुविधा नहीं है या बेड की व्यवस्था नहीं है ऐसे में डॅाक्टरों के साथ मारपीट न करे बल्कि जनप्रतिनिधियों को आडे हाथों ले. जिन्होंने अपका वोट लिया है और बदले में बडे-बडे सपने दिखाए है और चुनकर आने के पश्चात गायब हो चुके है. इन जन प्रतिनिधियों से सवाल करे की देश को आजाद होने को इतने साल गुजर गए उसके पश्चात भी अस्पतालों में मूलभूत सुविधाएं क्यों नहीं है. इस प्रकार से डॉक्टरों का परेशान न कर सवाल जनप्रतिनिधियों से करें ऐसी सलाह मो. जाकीर ने मरीजों के परिजनों को दी है.

Related Articles

Back to top button