अमरावती

उमेश कोल्हे की हत्या से जुडे विवादीत बयान न दे

अन्यथा की जाएगी कानूनी कार्रवाई

* पुलिस प्रशासन ने शहरवासियों से किया आह्वान
अमरावती/ दि.29– मेडिकल व्यवसायी उमेश कोल्हे की हत्या के मामले में शहर में विभिन्न तरह की चर्चाएं और अलग-अलग बयान का दौर शुरु है. जिसके चलते शहर की शांति भंग होने की संभावना है, इस तरह की बयानबाजी न करे, शहर में तनाव की स्थिति न बनने पाये, इस बात का ख्याल रखा जाए, अन्यथा संबंधित व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी, ऐसी चेतावनी देते हुए शहर में अमन व शांति बनाएं रखने का आह्वान पुलिस विभाग व्दारा किया गया है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उमेश कोल्हे हत्या से जुडे मामले की तहकीकात के लिए पुलिस विभाग व्दारा चार दल तैयार किये गए है. जो गहन तहकीकात में जुडे है. स्थानीय तहसील कार्यालय के सामने अमित मेडिकल स्टोअर्स के संचालक उमेश कोल्हे की 21 जून की रात न्यू हाईस्कूल मेन नकाबपोश आरोपियों ने चाकू से सपासप वार कर हत्या कर दी थी. पुलिस ने अब तक इस मामले में आरोपी मुदस्सीर अहमद शेख इब्राहीम (22, बिस्मिला नगर), शाहरुख पठाण हिदायत खान (25, सुफियान नगर), अब्दुल तौफिक शेख तस्लिम (24, बिस्मिला नगर), शोएब खान साबिर खान (22, यास्मिन नगर) को गिरफ्तार किया है. इन चारों आरोपियों को पुलिस कस्टडी के दौरान और दो आरोपियों के नाम बताए. इसके बाद पुलिस ने अतिक रसीद आदिल रसीद (24, मौलाना आझाद कॉलोनी) नामक एक और आरोपी को गिरफ्तार किया. इस हत्याकांड से जुडे पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. उनसे कडी पूछताछ जारी है. वहीं छटवें आरोपी की सरगर्मी से तलाश जारी है.
इस हत्याकांड को लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चाएं जारी है. कुछ लोग हत्या की घटना को अंजाम देने के कारणों को लेकर अलग-अलग अनुमान लगा रहे है. जिससे शहर की शांति भंग होने का वातावरण तैयार हो रहा है. पुलिस ने इस तरह की चर्चाओं को गंभीरता से लेते हुए शहर में इस हत्याकांड को लेकर किसी भी तरह की विवादीत बयानबाजी न की जाए, ऐसा करने वालों के खिलाफ दफा 153 (अ) के तहत अपराध दर्ज करने की चेतावनी दी गई है. जल्द ही इस हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए मामला सुलझाकर सभी के सामने सच्चाई पेश की जाएगी, ऐसा भी पुलिस प्रशासन व्दारा व्यक्त किया गया.

Related Articles

Back to top button