अमरावती

विकास काम का श्रेय लेने की कोई जुर्रत न करें

साईनगर में आयोजित सभा में विधायक रवि राणा की संबंधित नेताओं को चेतावनी

अमरावती/दि.14- एक विधायक के रुप में अथक प्रयासों के बाद विकास कार्यो के लिए लाई गई निधि का श्रेय लेने का काम कोई नेता न करे. ऐसो को सबक सिखाने का काम स्वाभिमानी कार्यकर्ताओं में है, एक तरह से ऐसी चेतावनी विधायक रवि राणा ने साईनगर के जिजाउ भवन में आयोजित सभा में उपस्थितों को संबोधित करते हुए दी.
साईनगर प्रभाग के लिए मंजूर हुए 3 करोड 50 लाख रुपए के विविध विकास काम का भूमिपूजन समारोह युवा स्वाभिमान के सचिन भेंडे व कार्यकर्ताओं व्दारा किया गया था. इस अवसर पर रवि राणा बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि साईनगर प्रभाग में विविध विकास काम करने के लिए वह और सांसद नवनीत राणा विशेष रुप से प्रयासरत है. नागरिकों की मांग के मुताबिक आवश्यक सभी काम पूर्ण करने का कार्य जारी है. इसके तहत आज साईनगर प्रभाग में परमार लेआउट में सडक का खडीकरण व पेविंग ब्लॉक बैठाने, ईश्वर कॉलोनी में नाली का निर्माण करने, पीकेवी कॉलोनी रेलवे क्वॉर्टर, सरदार पटेल नगर में नाली का निर्माण करने, तिरुपती नगर नंबर 1 में कांक्रिटीकरण, साने गुरुजी नगर के खुले मैदान को तार कम्पाउंड, प्रफुल कॉलोनी में सडकों का कांक्रीटीकरण, भारत नगर में अभ्यासिका का निर्माण, उषा कॉलोनी में वॉकिंग ट्रैक, महेश नगर के मैदान पर तार कम्पाउंड आदि विकास काम का भूमिपूजन किया गया. पश्चात जिजाउ भवन की खुली जगह पर 50 लाख की निधी से अभ्यासिका के काम का भूमिपूजन किया गया. इस समारोह में क्षेत्र के नागरिकों व्दारा विधायक रवि राणा का सत्कार किया गया.
यह कार्यक्रम सचिन भेंडे मित्र परिवार व तिरडे कुणबी समाज संगठना की तरफ से आयोजित किया गया था. प्रास्ताविक अमोल इंगले ने तथा संचालन प्रदीप घडेकर ने किया. युवा स्वाभिमान के जिलाध्यक्ष जीतू दुधाने ने आगामी समय की रुपरेखा उपस्थितों के सामने रखी. सत्कार समारोह में अपना मनोगत व्यक्त करते हुए विधायक रवि राणा ने कहा कि, वह जनता के सेवक हैं. जनसेवा ही वह ईश्वर सेवा मानते हैं. इसी जनसेवा के तहत वह विविध विकास काम कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोग इस काम के कारण भयभीत हुए हैैं और विरोध की भाषा कर रहे हैं. राज्य के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री के सहयोग से उन्होंने करोडो रुपस की निधी एक साल में विकास काम के लिए लाई है. उन्होंने अपने संबोधन में सांसद नवनीत राणा व्दारा नादंगांव पेठ एमआईडीसी के टेक्सटाइल पार्क के लिए किए प्रयास समेत बडनेरा के वैगन कारखाने, चिखलदार के स्कायवॉक, बेलोरा विमानतल आदि विकास काम की जानकारी दी. कार्यक्रम का समापन हनुमान चालीसा पठन के साथ हुआ. कार्यक्रम में जीतू दुधाने के अलावा शहराध्यक्ष संजय हिंगासपुरे, सचिन भेंडे, अमोल इंगले, बालासाहब इंगोले, संजय वाघ, अमित तिवारी, रामपाल ठाकुर, सचिन यावले, काशीनाथ गावंडे, नानासाहब देशमुख, संदीप पीदडी, प्रवीण चिंचे, भावना जोशी, अशोक नाखले, गिरधर भंसाली, गोविंद मुंधडा, रमेश सारडा, रमेश राठी, नीलेश जोशी, प्रवीण चिंचे, सालबर्डे, वासुदेव फाफट, सतीश चांडक, दिनेश ठाकरे, डॉ. अशोक उमप, हरिश चरपे, मयूर चरपे, बालकृष्ण मुंदे, साहबराव कुर्‍हाडे, सचिन घोरमाडे, रंजना रीठे, कांता शुक्ला, रुपाली घोरडले, पानट, आशुतोष ढोरे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button