अमरावती

राजनीति कर सामान्य जनता की जान से न खेले

जनता की भलाई के लिए लिया गया लॉकडाउन का निर्णय

  • शिवसेना जिला प्रमुख सुनील खराटे (Sunil kharate) ने कहा

अमरावती/दि.26 – जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ रहा है. कठोर मन से लॉकडाउन का निर्णय सरकार व प्रशासन को लेना पडा. कोरोना संक्रमण काल में राजनीति न कर सभी लोगों ने सरकार व प्रशासन के साथ कंधे से कंधे मिलाकर खडे रहना चाहिए. ऐसा शिवसेना जिला प्रमुख सुनील खराटे ने कहा. खराटे ने आगे कहा कि अनलॉक के पश्चात धीरे-धीरे स्थिती में सुधार हो रहा था. जन जीवन भी सामान्य हो चुका था किंतु अचानक कोरोना संक्रमण ने जिले व शहर में अचानक गती पकडी और दिनों दिन कोरोना के मरीज सैकडो की संख्या में पाए गए. जिससे यह विदारक स्थिती निर्माण हुई.
महानगरपालिका की जानकारी के अनुसार शहर के लगभग 60 फीसदी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण फैल चुका है. ऐसी स्थिती में कोरोना को परास्त करने हेतु जिले की पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने लॉकडान घोषित करने का निर्णय लिया. महापालिका पदाधिकारी, प्रशासकीय अधिकारियों के साथ मैराथॉन बैठक लेकर लॉकडाउन करने की आवश्यकता होने पर लॉकडाउन का निर्णय लिया गया. पालकमंत्री ने पहले ही स्पष्ट किया करते हुए कहा था कि उद्योग धंधे बंद नहीं किए गए.
लॉकडाउन काल में नागरिकों को रोजगार मिले ऐसी उन्होंने भूमिका ली थी. मात्र कोरोना संकट काल में यहां रहकर गरीब, जरुरतमंद व सर्वसामान्य जनता की सेवा न करते हुए दिल्ली, मुंबई के चक्कर मारने वालो को जनता की फिक्र नहीं है और वे गंभीर भी नहीं है ऐसा दिखाई दे रहा है. संकट काल में नागरिकों हर संभव मदद करना प्रत्येक जनप्रतिनिधि का काम है. जनप्रतिनिधि यह काम छोडकर केवल राजनीति कर रहे है. जनता इन्हें कभी माफ नहीं करेगी ऐसा शिवसेना जिला प्रमुख सुनील खराटे ने लॉकडाउन के आड में जो लोग राजनीति कर रहे है उन पर कटाक्ष करते हुए कहा.

Related Articles

Back to top button