अमरावती

बांबू गार्डन, ऑक्सीजन पार्क में सैलानियों की भीड

वेलेंटाईन डे पर पुलिस का इंतजाम, कपल्स निराश

अमरावती/ दि. 15– प्रेमदिन के रूप में प्रसिध्द वेलेंटाइन डे के मद्देनजर पुलिस का शहर के प्रसिध्द बाग बगीचों एवं पिकनिक स्पॉट पर बंदोबस्त रहने के कारण एक ओर जहां नव प्रेमी युगलों के जोडों को मिलने के लिए अन्य स्थानों का रूख करना पडा. वहीं शहर के बांबू गार्डन, ऑक्सीजन पार्क और ऐसे अन्य बगीचों में पर्यटकों का रेला उमडता देखा गया. मंगलवार को इन स्थानों पर लोग सहपरिवार सैरसपाटे का आनंद लेते नजर आए. बांबू गार्डन में तो एक ही दिन में 20 हजार रूपए की राजस्व प्राप्ति का दावा किया गया है.
पुलिस ने किसी अनहोनी को टालने के लिए प्रेम दिवस पर अनेक गार्डन और सार्वजनिक स्थलों पर निगरानी रखी थी. बाकायदा बंदोबस्त तैनात किया गया था. जिसके कारण युगलों को सावधान देखा गया. वहीं बाग बगीचों पर पुलिस बंदोबस्त रहने से युवा पीढी अपने प्रेम का इजहार करने से इन स्थानों से दूर ही रहे. सूत्रों की माने तो पुलिस निगरानी के कारण कई बगीचे सुनसान देखे गये.
शहर का वडाली रोड स्थित ऑक्सीजन पार्क और उसके आगे बांबू गार्डन में लोग अवश्य सैरसपाटे के लिए जाते देखे गए. उधर होटल और कैफे में भी लोगों का रश नजर आया. वहां युवक-युवती को प्रेम दिवस मनाते देखा गया. इस बीच पुलिस सूत्रों ने बताया कि सुबह सबेरे से लेकर शाम तक दामिनी पथक गश्त पर रहा. कोई अनुचित प्रकार न हो जाए. इसकी खबरदारी रखी गई.

 

Related Articles

Back to top button