अमरावती

गोकुलम गोरक्षण संस्था के नवनिर्मित अस्पताल को 31 हजार का दान

पुष्पाबाई जगदीश प्रसाद अग्रवाल की स्मृति में किया सहयोग

अमरावती/ दि. 19-श्रावण कृष्ण सोमवती हरियाली अमावस्या के अवसर पर गोकुलम गोरक्षण संस्था के नवनिर्मित अस्पताल के मेंंटनेंस (रखरखाव) के लिए प्रेरक सहयोग दान अमरावती नगर के प्रसिध्द गोरक्षण संस्था के पूर्व अध्यक्ष, सामाजिक, धार्मिक व्यक्तित्व, दानदाता, गोभक्त बाबूजी जगदीश प्रसादजी अग्रवाल (फर्म)केशवदास बालकिशन ने गौमाता, गोवंश तथा पशु-प्राणियों की चिकित्सा के लिए निर्मित अस्पताल के मेंटनेस रखरखाव के पवित्र सात्विक विचार से पुष्पाबाई जगदीश प्रसाद अग्रवाल की पावन स्मृति में प्रारंभिक 31 हजार रूपए प्रदान कर कार्पस फंड का श्री गणेश किया है.
अस्पताल में गौमाता गोवंश की चिकित्सा सेवा निरंतर जारी रहे तथा यह यज्ञ प्रज्वलित रखने का महान कार्य गोभक्त महानुभावों द्बारा आग्रह से दान, सहयोग प्रदान कर कार्पस फंड निर्मित्त कर होता रहे. इस दिव्य भावना के साथ आरंभ किया गया है. अनेकानेक दानदाता महानुभावों द्बारा इस प्रयोजन का स्वागत कर इसे क्रियान्वित करने में योगदान करने का आश्वासन दिया है.
जगदीश बाबू अग्रवाल का हार्दिक अभिनंदन श्रावण कृष्ण सोमवती हरियाली अमावस्या के पावन अवसर पर गौमाता की सेवा सुश्रुषा चिकित्सा के लिए अग्रसर होकर प्रेरक कार्य का मार्गदर्शन किया. धर्म रक्षा यज्ञ कार्य में सभी की आहुति सेवा कार्य संपन्न होते है. जगदीश बाबू अग्रवाल को अमूल्य आर्थिक सहयोग गोकुलम गोरक्षण संस्था को संरक्षक के रूप में सदैव प्राप्त है. गोकुलम परिवार आपका कृतज्ञ है.

Related Articles

Back to top button