अमरावती

एकता आभूषण में गुढी पाडवा पर डबल डिस्काउंट आफर

लाभ उठाने उमडी ग्राहकों की भीड

* विविध प्रकार के आभूषण व डायमंड ज्वेलरी उपलब्ध
अमरावती/ दि. 5– स्थानीय जयस्तंभ चौक पर स्थित एकता आभूषण में गुढी पाडवा, रामनवमी, चैट्रीचंड तथा रमजान के पावन पर्व पर पहलीबार एक जबर्दस्त डबल डिस्काउंट ऑफर दी जा रही है. एकता आभूषण द्बारा साल 1990 से शहरवासियों को सेवा दी जा रही है तथा विश्वास और अप्रतिम आभूषणों की श्रृंखला के लिए विख्यात एकता आभूषण में 22 कैरट, 18 केरेट और रियल डायमंड ज्वेलरी मैकिंग चार्जेस पर 25 प्रतिशत + 25 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह डिस्काउंट हॉलमार्क गोल्ड ज्वेलरी 22 कैरट, 18 केरेट तथा आयजीआय सर्टीफाइड वीवीएस- एफजी के रियल डायमंड ज्वेलरी का मेकिंग चार्जेस दिया जा रहा है.
आफर इस प्रकार है कि पहली खरीदी में मेकिंग चार्जेस पर 25 प्रतिशत छूट और फिर दोबारा खरीदी करने पर 25 प्रतिशत छूट दी जा रही है. यह आफर सीमित समय के लिए यानी 1 से 9 अप्रैल तक ही दी जा रही है तथा दूसरी खरीदी का डिस्काउंट 30 जून तक दिया जायेगा. गुढी पाडवा के दिन आफर का लाभ उठने शोरूम में ग्राहको की भीड उमडी. प्रतिष्ठान को अभूतपूर्व प्रतिसाद मिलने पर शो रूम में आसपास के सभी जिलों के गांव व शहरों के ग्राहक बडी संख्या में पहुंच रहे है. जिन्हें विवाह के लिए गहने खरीदने है वे भी इस आफर का लाभ लेकर सोना बुक करके ले सकते है.
एकता आभूषण में एक से बढकर एक गहनों की श्रृंखला रखी गई है. शादी ब्याह के मौसम को देखते हुए यहां मंगलसूत्र, मिनी मंगलसूत्र, बैंगल्स, कंगन, एन्टीक ज्वेलरी, अरबी पैटर्न, पोल्की कुंदन , नेकलेस, अंगूठी, ब्रेसलेट, चेन, टॉप्स, हीरो की घडी जैसे अनेक प्रकार की ज्वेलरी उपलब्ध है. उसी प्रकार रियल डॉयमंड की आयजीआय प्रमाणित सॉलिटर जेन्टस रिंग, लेडिज रिंग, टॉप्स की रेंज 10 हजार रूपये से शुरू होती है.
एकता आभूषण में खरीदी करते समय ग्राहक अपनत्व का भाव महसूस करता है. प्रतिष्ठान में अनुभवी और प्रशिक्षित स्टॉफ कार्यरत है. यहां आकर हर ग्राहक अपने आप को संतुष्ठ महसूस करता है. प्रतिष्ठान के संचालक, प्रबंधक तथा अन्य स्टाफ ग्राहकों के संतोष के लिए प्रतिबध्द है. उपरोक्त ऑफर एकता की अन्य शाखा परतवाडा तथा अकोला में भी शुरू है. अत: शहर वासियों से प्रतिष्ठान का एक बार अवश्य लाभ उठाने का अनुरोध प्रतिष्ठान के संचालक राजेश अटलानी व सुरेश अटलानी ने किया है. अधिक जानकारी के लिए 0721-2575555,0721- 2676666 पर संपर्क करे.

Related Articles

Back to top button