अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

डॉ. अबरार का चुनाव लडना पक्का

राकांपा और कांग्रेस के भी संपर्क में

* विधानसभा चुनाव 2024
अमरावती/दि. 2 – अमरावती पश्चिम क्षेत्र के प्रसिद्ध दंत चिकित्सक डॉ. सैयद अबरार ने विधानसभा चुनाव लडने का मन पक्का बना लिया है. उन्होंने बताया कि, शरद पवार की राकांपा से भी उम्मीदवारी मांगी है और उन्होंने राकांपा शरद पवार पार्टी के वरिष्ठ नेता तथा भूतपूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के अमरावती दौरे पर मुलाकात करके उम्मीदवारी की मांग की है. उस समय डॉ. अबरार के साथ राकांपा पवार गुट के बहुत सारे कार्यकर्ता उपस्थित थे. डॉ. अबरार कांग्रेस के नेताओं के भी संपर्क में होने की स्वीकारोक्ती आज दोपहर की. उन्होंने बताया कि, अमरावती विधानसभा क्षेत्र में सवा लाख मुस्लिम वोटर रहने के साथ उनका अन्य समाज में भी अच्छा संपर्क और समर्थन है.
* कांग्रेस से लडने की उम्मीद
डॉ. सैयद अबरार ने अमरावती मंडल को बताया कि, उन्होंने कांग्रेस से टिकट चाही है. भले ही वे पार्टी के नामांकन की समयावधि में आवेदन से चूक गए. डॉ. अबरार ने स्पष्ट किया कि, उस समय तक उन्होंने चुनाव लडने का इरादा पक्का नहीं किया था. अभी भी वे कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से संपर्क में बने हुए हैं.
* 26 वर्षों से दांतों की देखभाल
डॉ. सैयद अबरार का दांतों का दवाखाना संपूर्ण क्षेत्र में अपने किफायती शुल्क के लिए फेमस है. उनकी पत्नी डॉ. सीमा अबरार भी मरीजों की जांच और चिकित्सा करती है. अत्यल्प शुल्क में दांतों की देखभाल और उपचार का काम वे ढाई दशक से कर रहे हैं. उनके दामाद डॉ. आतिफ खान भी अब उन्हें अस्पताल में सहयोग करते हैं. जहां पर हाईटेक उपकरणों के बावजूद आज भी बडे ही किफायती रेट में दांतों की एक्सरे से लेकर इप्लांट तक और सभी प्रकार की माइनर सर्जरी और हर-हर उपचार होता है. इस अस्पताल विशेषता के कारण आम मरीज और उनका परिवार डॉ. अबरार से जुड गया है. सभी समाज के लोगों का अच्छा उपचार सैयद अबरार डेंटल क्लिनिक में वर्षों से बराबर हो रहा है.
* सभी समाज में अच्छी दोस्ती
डॉ. सैयद अबरार ने बताया कि, अमरावती विधानसभा में सवा लाख से अधिक मुस्लिम वोटर है. जिसमें उनका चाहनेवाला वर्ग काफी है. उसी प्रकार अन्य समाज में भी उनकी अच्छी दोस्ती और समर्थन है ही. इस बार विधानसभा चुनाव लडना पक्का है.

Related Articles

Back to top button