अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

डॉ. अबरार ने मांगी एमआईएम से उम्मीदवारी

दारुस्सलाम पहुंच प्रदेश अध्यक्ष इम्तियाज जलील से की मुलाकात

अमरावती/दि.1- अमरावती विधानसभा क्षेत्र के लिए इस बार मुस्लिम समाज व्दारा अबकी बार मुस्लिम विधायक की मांग जोरों से की जा रही हैं. जिसके चलते कई दमदार इच्छुक उम्मीदवारों व्दारा छोटी बडी पार्टीयों में अपनी उम्मीदवारी की पेशकश की जा रही हैं. इसी क्रम में अब शहर सहित विदर्भ में प्रसिध्द डेंटिस्ट डॉ. सै. अबरार अहमद का नाम भी शामिल हो गया हैं. उन्होंने पिछले दिनों औरंगाबाद में जाकर एमआईएम के पूर्व सांसद व प्रदेश अध्यक्ष सै. इम्तियाज जलील से मुलाकात कर अपनी उम्मीदवारी की पेशकश की हैं.
अमरावती क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी पेश करने के लिए मुस्लिम समाज के इच्छुक उम्मीदवारों व्दार कांग्रेस सहित अन्य पार्टीयों से अपनी उम्मीदवारी की पेशकश की जा रही हैें. जिसके चलते अब कई इच्छुकों व्दारा बैरि. असउद्दीन उवैसी की ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलिमीन (एमआईएम) की ओर भी रुख किया जा रहा हैं. इसी के चलते गत दिनों प्रदेश सचिव अब्दुल नाजीम व पूर्व मनपा गट नेता अब्दुल नाजीम के मार्गदर्शन व शहर अध्यक्ष सलाऊद्दीन खान के नेतृत्व में प्रसिध्द दंत चिकित्सक डॉ. सै. अबरार अहमद ने औरंगाबाद के दारुस्सलाम पहुंचकर यहां पर एमआईएम प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व सांसद सै. इम्तियाज जलील से मुलाकात कर अमरावती विधानसभा क्षेत्र के लिए अपनी उम्मीदवारी की पेशकश की हैं. अगर डॉ. अबरार अहमद को एमआईएम से टिकट मिल जाती हैं तो वे एमआईएम के संभावित उम्मीदवार हो सकते हैं. इसी के साथ ही दर्यापूर सीट के लिए सै. मुजीब अहमद व तिवसा से शालीमार गु्रप के शेख नौशाद सेठ ने एमआईएम से दावेदारी के लिए प्रदेशाध्यक्ष जलील से मुलाकात की हैं.
बॉक्स इंटरव्यू के बाद फैसला
इस समय मनपा के पूर्व गट नेता व प्रदेश महासचिव अब्दुल नाजी से दैनिक अमरावती मंडल व्दारा बात करने पर उन्होंने बताया कि अभी किसी का नाम फिक्स या डिक्लीयर नहीं हुआ हैं. हमारे पास अमरावती विधानसभा के लिए पांच दमदार कैंडिडेट हैं. वे कौन हैं यह बताना संभव नहीं हैं. मगर उनके फार्म स्वीकार कर लिए गए हैं. जल्द ही इंटरव्यू होगे और उसके बाद ही नाम तय किए जाएंगे.

Related Articles

Back to top button