अमरावती

डॉ. अनिल बोंडे का संतुलन बिगडा

प्रदेश कांगे्रस अल्पसंख्याक सचिव तनवीर आलम का पलटवार

अमरावती दि. 19 – कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले पर घटिया शब्दों का प्रयोग कर उनकी आलोचना करने वाले डॉ. अनिल बोंडे का दिमागी संतुलन बिगडा है ऐसा पलटवार माराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्याक सेल सचिव तनवीर आलम ने किया. तनवीर आलम ने कहा कि, इतिहास गवाह है जब भी जुल्म बढता है तो उसका अंत करने के लिए कोई न कोई जन्म लेता है. पटोले के बयान में ऐसा कुछ नहीं है. वे गरीब जनता के हित में मोदी सरनेम नामक गुंडे का जीक्र कर रहे थे वे अपनी जगह पर सही है. कौन सा व्यक्ति किसानों के हक में या जनता के हक में सांसद रहते हुए अपनी सरकार का विरोध करता है.
पटोले ने प्रधानमंत्री मोदी की गलत नीतियों का विरोध कर अपने सांसद पद का इस्तीफा दिया था यह काम बलिदान वीर पुरुष ही कर सकते है. डॉ. अनिल बोंडे पिछला विधानसभा चुनाव हार गए थे जिसमें उनकी बौद्धिक क्षमता भी खत्म हो गई है. सोशल मीडिया पर नाना पटोले के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे है यह निंदनीय है और हमारी सभ्याता के खिलाफ है.
आवेश में आकर उलुल जुलुल बयान देना बोंडे की आदत बन चुकी है. उन्होंने पिछले महीने सोशल मीडिया पर भडकाऊ बयान देकर शहर की शांती भंग की थी. तनवीर आलम ने डॉ. बोंडे को नसीहत देते हुए कहा कि बोलने के पहले वे उस बात का ध्यान रखे. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले के खिलाफ जो बयान दिया है उसके लिए माफी मांगे.

Related Articles

Back to top button