अमरावती

डॉ. आशा हरवानी ने जीता प्रथम विनर का खिताब

नागपुर में हुआ मिसेज प्लैटिनम डिवाइन फेस ऑफ इंडिया शो कार्यक्रम

अमरावती-दि.29 शहर की सुप्रसिद्ध पॅथालॉजिस्ट डॉ. आशा हरवानी ने नागपुर में आयोजित मिसेज प्लैटिनम डिवाइन फेस ऑफ इंडिया शो कार्यक्रम में प्रथम विनर का खिताब जीतकर अमरावती की शान बढ़ाई है.
हाल ही में वर्ल्ड डान्सर्स ओलम्पीयाड इंटरनेशनल डान्स कॉम्पटिशन में उन्होंने प्रथम अवार्ड जीता है. उन्होंने सन 2009 में पुणे में अ.भा. सांस्कृतिक संघ की सेमिक्लासीकल प्रतिस्पर्धा में प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया है. वहीं 2018 में दैनिक भास्कर द्वारा आयोजित मिसज अमरावती शो में वे विनर रह चुकी है. साथ ही उन्हें वुमन्स टी वी चैनल शो के प्रोग्राम में वूमन्स अचीवेर अवार्ड से नवाजा गया है. इसके अलावा उन्होंने फेस बुक के तारे जमीं पर के वूमानिया डान्स ग्रुप की प्रतिस्पर्धा में ग्रेस्फुल डान्सर का खिताब पाया है.
स्टार फेअर मिसेज डान्स दिवा 2020 की प्रतिस्पर्धा में उन्हें मिसेज आयरॉनिक से नवाजा गया है.सन 2021 में नागपुर में वूमन्स टी वी चैनल शो के मिसेज विदर्भ हिरकनी शो में वे गेस्ट ऑफ आनर रह चुकी है. हाल ही में 6 मार्च 2022 ोक मयूर डान्स अकैडमी के 32 इयर्स सेलीब्रेशन पर आयोजित बॉलीवुड बोनानजा शो में उन्हें लाइफ अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया है. इतना ही नहीं, विभिन्न गरबा एवं फैशन शो कॉनटेस्ट में भी उन्होंने कई पुरस्कार प्राप्त किए हैं. अमरावती के कई डान्स शो एवं गरबा शो में उन्हें डान्सिंग दिवा, डान्सिंग क्वीन, गरभा क्वीन के टाइटल्ज प्राप्त हुए हैं.
उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय मयूर डान्स अकैडमी की संचालक सुप्रसिद्ध कॉरीआग्रफर मिसेज किरण भेले को दिया है. वे आगे भी इसी तरह के पुरस्कार हासिल करने का हौसला रखती है.

Related Articles

Back to top button