अमरावती

डॉ. बोंडे के जय श्रीराम का उत्तर डॉ. देशमुख ने दिया कबीर के दोहे से

तोडफोड की घटना को लेकर दोनो नेताओ के बीच जुगलबंदी

अमरावती/दि.26 – पूर्व कृषिमंत्री डॉ. अनिल बोंडे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया. जिसमें उन्होंने भगवा वस्त्र धारण कर रखा है और माथे पर चंदन का तिलक है और उन्होंने उस फोटो को जय श्री राम कैप्शन दिया. डॉ. बोंडे व्दारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो पर लिखे जय श्रीराम का जवाब पूर्व पालकमंत्री डॉ. सुनील देशमुख ने कबीर के दोहे से दिया. जिसमें उन्होंने विशेष कमेंट कर लिखा ‘ढाई आखर पे्रम का, पढे सो पंडीत होय’ इस प्रकार से उन्होंने डॉ. बोंडे को सूचक इशारा दिया.
शहर में पिछले कुछ दिनों पूर्व हुई तोडफोड की पार्श्वभूमि पर दोनो ही नेताओं ने सोशल जुगलबंदी चल रही है. सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर किए गए कमेंटस की चर्चा शहर में की जा रही है. बता दें कि पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा में हुई हिंसक घटना का असर शहर में दिखाई दिया. मुस्लिम संगठनाओं व्दारा निकाले गए मोर्चे में हिंसक घटनाए हुई थी जिसका निषेध भाजपा व्दारा मोर्चा निकालकर किया गया. दोनो ही मोर्चो में एक दूसरे पर क्रिया प्रतिक्रिया की गई. पूर्व कृषि मंत्री डॉ. अनिल बोंडे ने बुधवार को फेसबुक पर एक फोटो शेयर किया जो शहर में चर्चा का विषय रहा.
पूर्व पालकमंत्री डॉ. अनिल बोंडे ने भगवा वस्त्र धारण कर माथे पर चंदन का लेप व कुमकुम तिलक लगाकर अपना फोटो फेसबुक पर शेयर किया और जय श्रीराम लिखा डॉ. बोंडे के मन में क्या चल रहा है यह चर्चा फोटो को देखकर शहर में शुरु हुई. ऐसे में दूसरी ओर पूर्व पालकमंत्री डॉ. सुनील देशमुख ने फोटो पर विशेष कॉमेंट करते हुए लिखा कि, ‘ढाई आखर प्रेम का, पढे सो पंडीत होय’ डॉ. सुनील देशमुख ने कबीर के इस दोहे का संदर्भ देते हुए डॉ. अनिल बोंडे को सूचक इशारा दिया. जिसमें उन्होंने इशारे ही इशारे में बताया कि खरा धर्म और प्रेम क्या है. डॉ. सुनील देशमुख व्दारा दिए गए इस संदेश की चर्चा सोशल मीडिया पर जमकर शुरु है.

Related Articles

Back to top button