अमरावतीमुख्य समाचार

गिरफ्तार होते ही डॉ.दिवान और उसकी मां की तबीयत बिगडी

दोनों जिला अस्पताल में किया भर्ती

* स्वास्थ्य सुधरने के बाद अदालत में पेश करेंगे
* तीसरी पत्नी की हत्या करने का मामला
अमरावती/ दि.2- गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के राधा नगर स्थित श्री साई हेल्थ केअर एण्ड मल्टी स्पेशालिटी अस्पताल के संचालक डॉ. पंकज दिवान व्दारा उनकी तीसरी पत्नी प्रियंका की हत्या करने के मामले में बीते शुक्रवार की शाम गाडगे नगर पुलिस ने डॉ. दिवान और उसकी मां डॉ. शोभा दिवान को गिरफ्तार किया. परंतु पुलिस व्दारा गिरफ्तारी से पूर्व दोनों की मेडिकल जांच कराने के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जांच के दौरान दोनों का रक्तदाब और शरीर में शुगर का स्तर ज्यादा होने की बात सामने आयी. इसपर दोनों को इर्विन अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों के स्वास्थ्य में सुधार आने के बाद उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा, ऐसी जानकारी थानेदार आसाराम चोरमले ने दी.
प्रियंका दिवान के सिर में अंदरुनी चोट लगने और सिर के अंदर खुन का स्त्राव होने तथा दम घुटने के कारण मौत होने की पोस्टमार्टम रिपोर्ट प्राप्त होने व प्रियंका की बहन प्रगती कातकिडे व्दारा उसकी बहन की हत्या किये जाने की शिकायत देने पर पुलिस ने प्रियंका के पति डॉ.पंकज शेषराव दिवान (42), सास डॉ. शोभा शेषराव दिवान (60, दोनों राधानगर) व डॉ. दिवान की बहन डॉ. स्मिता कांबले के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज किया. बीते शुक्रवार की शाम डॉ. पंकज और उसकी मां शोभा भागने के फिराक में थे. इस दौरान पुलिस ने मोर्शी रोड से दोनों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी की प्रक्रिया पूरी करने से पहले पुलिस आरोपियों की मेडिकल जांच कराने की प्रक्रिया पूरी करते है. यह नियमित काम करने के लिए शुक्रवार की रात दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया. यहां दोनों का ही रक्तदाब और शुगर का प्रमाण अधिक पाया गया. इस वजह से दोनों को ही जिला अस्पताल में भर्ती किया.

सीएस को देेंगे पत्र
हत्या के मामले में हमने डॉ. पंकज दिवान और उसकी मां शोभा दिवान को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी की प्रक्रिया से पूर्व मेडिकल जांच के लिए दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया था. वहां जांच में डॉक्टर ेरक्तदाब और शुगर का प्रमाण शरीर में ज्यादा बताया. इस वजह से दोनों को इर्विन अस्पताल में भर्ती किया है. उन्हें हकीकत में कौनसी बीमारी हुई है. उन्हें भर्ती करने की जरुरत है क्या? इस तरह के कुछ प्रश्नों को लेकर जिला शल्यचिकित्सक को पत्र देंगे और उनसे जवाब पूछेंगे. दोनों के स्वास्थ्य में सुधार होने पर उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा.
डॉ. आसाराम चोरमले, थानेदार गाडगे नगर

Related Articles

Back to top button