अमरावतीमुख्य समाचार

डॉ. दिवान के अस्पताल में मिली डॉ. युवती की लाश

हत्या या आत्महत्या का संदेह, राधानगर की सनसनीखेज घटना

* ओवर डोज दवा या जहर गटकने का अनुमान
* शादीशुदा दिवान ने छह माह पूर्व लिव इन रिलेशनशीप में किया विवाह
* मृतक युवती के रिश्तेदारों ने कई युवतियों से अनैतिक संबंध होने का लगाया आरोप
* 28 वर्षीय युवती ने फार्म डी की डिग्री हासिल कर रखी थी
* पिछले कई माह से साई हेल्थ केअर एण्ड मल्टी स्पेशालिटी में प्रैक्टीस करती थी
अमरावती/ दि.20– गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के राधा नगर में एक डॉक्टर युवती ने आत्महत्या किये जाने की सनसनीखेज घटना आज दोपहर उजागर हुई. डॉ. पंकज दिवान का श्री साई हेल्थ केअर एण्ड मल्टी स्पेशालिटी नामक निजी अस्पताल है. इसी अस्पताल में पिछले कई माह से फार्म डी की डिग्री हासिल करने वाली यशोदा नगर निवासी डॉ. प्रियंका कातकिडे (दिवान) प्रैक्टीस करती थी. डॉ. दिवान के साथ प्रियंका के अनैतिक संबंध जुडे. दिवान विवाहीत होने के बाद भी 6 माह पूर्व दोनों ने लिव इन रिलेशनशीप में दिवान व प्रियंका ने विवाह रचाया. आज अस्पताल में दीवाल से टिकी हुई संदेहास्पद तरीके से प्रियंका की लाश दिखाई दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा का लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया. प्रियंका ने दवा का ओवर डोज लिया या जहर पीकर आत्महत्या की. यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगा, ऐसी जानकारी गाडगे नगर के थानेदार आसाराम चोरमले ने दी.
प्रियंका रमेश कातकिडे (दिवान, 28, यशोदानगर) इस डॉक्टर युवती की संंदेहास्पद तरीके से लाश बरामद हुई है. जानकारी के अनुसार प्रियंका की लाश अस्पताल की एक दीवार से टिकी बैठी अवस्था में दिखाई दी. सुबह 9.30 बजे वहां की एक महिला प्रियंका को चाय देने के लिए गई थी. आवाज देने पर किसी तरह का प्रतिसाद नहीं मिला. तब उस महिला ने प्रियंका को हाथों से हिलाया, परंतु प्रियंका एक ओर लूढक गई. इसकी सूचना गाडगे नगर पुलिस को दी गई. गाडगे नगर के थानेदार आसाराम चोरमले अपनी टीम के साथ मोैके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की.
पुलिस ने पंचनामा के समय की तहकीकात में उन्हें पता चला कि, प्रियंका ने फार्म डी की डिग्री हासिल कर रखी है. पिछले कुछ माह से डॉ. पंकज दिवान के राधानगर स्थित श्री साई हेल्थ केअर एण्ड मल्टी स्पेशालिटी अस्पताल में प्रैक्टीस किया करती थी. इसी अस्पताल के उपरी माले पर डॉ.पंकज दिवान अपने परिवार के साथ रहते है. डॉ. प्रियंका और डॉ. पंकज दिवान के बीच प्रेम संबंध जुडे. इसी प्रेम संबंध के चलते डॉ. पंकज दिवान ने विवाहित होने के बाद भी छह माह पूर्व आर्य समाज से विवाह रचाया. तब से दोनों लिव इन रिलेशनशीप में रहने लगे. आज सुबह डॉ. प्रियंका की संदेहास्पद लाश बरामद हुई. थानेदार आसाराम चोरमले के अनुसार डॉ.प्रियंका ने दवाई का ओवरडोज लिया है या अन्य कोई जहरिला पदार्थ सेवन किया है, यह बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगी. फिलहाल तहकीकात शुरु है.

डॉ. दिवान फरार
घटना के दौरान डॉ.प्रियंका के कुछ रिश्तेदार डॉ. पंकज दिवान के घर पहुंचे. रिश्तेदारों ने इस समय बताया कि, पंकज दिवान ने घटना के बाद से अपना मोबाइल बंद कर रखा है. वह घर से भी फरार है. रिश्तेदारों ने यह भी दावा किया है कि, डॉ. पंकज दिवान के कई युवतियों से अनैतिक संबंध है. वे इस अय्यास डॉक्टर का अस्पताल बंद करवायेंगे. वे जल्द ही कानून तौर पर उसे कडी सजा दिलाने का प्रयास करेंगे.

Related Articles

Back to top button