अमरावती

ऑपरेशन थिएटर बनाने के नाम पर डॉ.केचे को 1.86 लाख से ठगा

कोतवाली थाने में शिकायत

  • हैदराबाद के दोनों कारागिर फरार

अमरावती/प्रतिनिधि दि.३० – अस्पताल में एक सप्ताह के भितर ऑपरेश थिएटर बनाने का झांसा देते हुए एडवॉन्स के तौर पर 1 लाख 86 हजार रुपए लेकर हैदराबाद के कारागिर फरार होने का मामला उजागर हुआ है. इस मामले में अस्पताल के डॉक्टर ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की है. जहां कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धोखाधडी की धारा 420, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है.
जानकारी के अनुसार सिटी कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के राजकमल चौक पर निलेश केचे का जनार्पण अस्पताल है. अस्पताल में ऑपरेशन थिएटर बनाने के लिए उन्होंने आरोपी रामावतार सहानी व रामरुप सहानी से संपर्क किया. दोनों कारागिरों ने एक सप्ताह के भितर अस्पताल में ऑपरेशन थिएटर बनाने की बात कही, जिसे लेकर 25 लाख रुपए में सौदा हुआ. एडवॉन्स के तौर पर डॉक्टर ने दोनों आरोपियों को एक लाख 86 हजार रुपए दिये थे. किंतु एक सप्ताह के बाद दोनों आरोपियों का कही पता नहीं चला. जब डॉक्टर ने दोनों से संपर्क करना चाहा तो आखिर तक पता नहीं लग पाया. जब उन्हें पता चला कि उनके साथ धोखाधडी हुई है तो डॉ.निलेश केचे ने गुरुवार को कोतवाली थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज की. पुलिस ने दोनों ठगबाजों के खिलाफ धारा 420, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है.

  • सायबर से निकाली जायेगी डिटेल्स

डॉक्टर को ठगने के मामले में नामजद किये गए दोनों आरोपियों के ठिकानों का पता न होने से थानेदार राहुल आठवले के मार्गदर्शन में पीएसआई श्रीकांत नारमोड ने दोनों के मोबाइल नंबर सायबर पुलिस को देकर लोकेशन टे्रस करने की प्रक्रिया शुरु की है.

Related Articles

Back to top button