अमरावती

डॉ. मुकुंदराव पवार स्कूल ने भेजी सैनिकों को 700 राखियां

पत्र से दी रक्षाबंधन की शुभकामनाएं

धामणगांव रेल्वे-/दि.8  देश की रक्षा करने वाले सैनिक त्यौहार के दिनों में भी अपने परिवार से दूर रहते हैं. लेकिन उन्हें याद करते हुए त्यौहार के समय उन्हें शुभकामनाएं देने का काम यहां के डॉ. मुकुंदराव पवार सैनिक स्कूल द्वारा किया जाता है. इसी पार्श्वभूमि पर रक्षाबंधन निमित्त विद्यार्थियों द्वारा तैयार की गई 700 राखियां व शुभकामनाओं के पत्र हाल ही में सैनिकों को भेजे गए हैं.
देश की सीमा पर रक्षा करने वाले सैनिकों के लिए यहां के विद्यार्थियों द्वारा हर साल स्वयं के हाथों से तैयार की गई राखियां भेजी जाती है. इस वर्ष यहां के विद्यार्थियों ने करीबन 700 राखियां तैयार की है. वहीं बच्चों ने शुभकामनाओं का पत्र भी तैयार किया. आप है इसलिए हम है, भारत माता की जय, जय जवान जय किसान, ऐसे संदेश वाले शुभकामना पत्र इन विद्यार्थियों द्वारा तैयार किये गए है. संस्था के सचिव शिवाजीराव पवार व समन्वयिका जया केने की उपस्थिति में विद्यार्थियों ने राखियां दश की सीमा पर रक्षा करने वाले जवानों की लिए भेजी.
इस उपक्रम हेतु प्राचार्य मोहम्मद उज्जैनवाला, श्रद्धा चवरे, मीनाक्षी ठाकरे,काजल देशमुख,अनुजा ढोक, नेतल जगताप, संजय मसराम, राहुल नाकाडे,शीतल मोहोड,अभया घुगे, पल्लवी भेंडारकर, प्रियंका, मंजुषा झाडे,आरती ठाकरे, प्राची औरंगपुरे, संगीता बालसकर, दीप्ती हांडे, वैशाली कलंबे आदि ने सहयोग किया.

Related Articles

Back to top button