अमरावती

शिक्षकों के लिए पूरी तरह समर्पित हैं डॉ. नितीन धांडे

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने धांडे की जीत हेतु किया आवाहन

  • वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संभाग के शिक्षकों से साधा संवाद

अमरावती/दि.30 – शिक्षा, शिक्षकों तथा छात्रों की समस्याओं को मुखरता के साथ रखने का कार्य भाजपा विधायकों ने सदैव किया है. इसीलिए पार्टी की ओर से शिक्षकों की समस्याओं के निराकरण को लेकर सदैव संघर्षरत रहनेवाले प्रा. डॉ. नितीन धांडे को उम्मीदवारी दी गई है. डॉ. नितीन धांडे ने करीब 18 साल तक अध्यापन का कार्य किया है और उन्हें शिक्षा क्षेत्र की समस्याओं सहित भविष्य की चुनौतियों की जानकारी है. अत: उनके जैसा व्यक्ति शिक्षक विधायक निर्वाचित होकर विधान परिषद में पहुंचना ही चाहिए. इस बात के मद्देनजर संभाग के शिक्षकों ने डॉ. नितीन धांडे को अपनी पहली पसंद का वोट देकर उन्हें विजयी बनाना चाहिए. इस आशय का आवाहन राज्य विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने किया.
राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने रविवार को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये संभाग के सभी शिक्षक मतदाताओं से सीधा संवाद साधा. इस समय शिक्षकों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि डॉ. नितीन धांडे के पास विद्यार्थीभिमुख व्यवस्था किस तरह तैयार की जा सकती है, इसकी जानकारी है. राज्य में जिस समय भाजपा की सरकार थी, उस समय शिक्षा, शिक्षक, विद्यार्थियों की समस्याओं पर विशेष जोर देते हुए इसे हल करने का प्रयास किया गया. लेकिन 15 साल पुरानी सरकार ने इस पर ध्यान नहीं दिया. साथ ही वर्तमान सरकार द्वारा शिक्षकों को न्याय दिलाने के लिए किसी तरह का प्रयास नहीं किया गया. इस सरकार को एक साल पूरा हो गया, लेकिन शिक्षक, छात्र हित में एक भी फैसला नहीं हुआ है. पूर्व मुख्यमंत्री देवेेंद्र फडणवीस ने शिक्षक संगठनों से संगठित होकर शिक्षकों की ताकत दिखाने का आग्रह करते हुए डॉ. नितीन धांडे को भारी मतों से विजयी करने का आग्रह किया. भाजपा द्वारा अभिव्यक्ति स्वतंत्रता के साथ ही नई शिक्षा नीति विकसित करने की जानकारी भी देवेंद्र फडणवीस द्वारा दी गई.

मेरी विजय निश्चित है- डॉ. धांडे

इस समय भाजपा प्रत्याशी डॉ. नितीन धांडे ने अपनी जीत सुनिश्चित होने का विश्वास जताते हुए कहा कि उन्होंने शिक्षकोें के लिए लगातार संघर्ष किया है, यह बात सभी शिक्षक भी जानते है. इसके लिए किसी सबूत की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि, शिक्षक ही मेरी जाति है और शिक्षा ही मेरा धर्म है. जिसका मैं सदैव पालन करते आया हूंं. इस शिक्षक विधायक चुनाव में मेरी जीत निश्चित है. इसका मुझे पूरा विश्वास है. शिक्षकों को प्रलंबित समस्याओं के लिए सदन में आवाज उठा कर न्याय दिलाने का सदैव प्रयास करने का भरोसा दिलाते हुए डॉ. नितीन धांडे ने कहा कि, शिक्षकों की समस्याओें के निराकरण के लिए वे संकल्पबध्द हैं. उन्होंने विश्वास जताया कि सभी शिक्षक उनके साथ पूरी ताकत बनकर खडे रहेंगे और उन्हें विजयी बनाएंगे.

Related Articles

Back to top button