अमरावती

डॉ. पंकज दिवान बयान से कतरा रहे

मोबाइल बंद, पुलिस जाएगी घर

* डॉ. प्रियंका की मौत का संदेह बरकरार
अमरावती/ दि.25- गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के राधानगर स्थित श्री साई हेल्थ केअर एण्ड मल्टि स्पेशालिटी अस्पताल के डॉ. पंकज दिवान की तीसरी पत्नी की संदेहास्पद मौत का रहस्य अब तक बरकरार है. माता-पिता व परिजनों के बयान से वह रहस्य उजागर हो सकता है, ऐसी संभावना थी, मगर डॉ. पंकज दिवान अब तक पुलिस थाने में बयान देने के लिए नहीं पहुंचे. उन्होंने अपना मोबाइल बंद कर रखा है. इस वजह से गाडगे नगर पुलिस अब उनके घर जाकर बयान लेगी.
डॉ. पंकज दिवान उनकी पत्नी प्रियंका के लाश के पोस्टमार्टम में हस्तक्षेप कर सकते है, इस संभावनाओं को देखते हुए गाडगे नगर पुलिस ने प्रियंका की लाश को पोस्टमार्टम के लिए अकोला के सरकारी मेडिकल कॉलेज भिजवाया था. पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट से पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे है, परंतु पुलिस ने यह राज उजागर नहीं किया. फिलहाल पुलिस का जो प्रियंका के माता-पिता व डॉ.पंकज दिवान के बयान पर है. परंतु किसी के बयान दर्ज नहीं हुए. प्रियंका के पिता के अनुसार डॉ.दिवान व प्रियंका ने 6 से 7 माह पहले विवाह किया था और कुछ लोगों ने वे लिव इन रिलेशनशीप में रहने की संभावना व्यक्त की थी. हकीकत में उनका रिश्ता क्या था, यह केवल डॉ. पंकज दिवान ही बता सकते है. इस भूमिका पर पुलिस पहुंच चुकी है.

चारों दिशा में तहकीकात
डॉ.पंकज दिवान की तीसरी पत्नी डॉ. प्रियंका की लाश 20 अप्रैल की सुबह संदेहास्पद तरीके से मिली थी. प्राथमिक तौर पर प्रियंका ने आत्महत्या की, ऐसा बताया गया. बेटी का डॉक्टर पति ने ही मर्डर किया ऐसा आरोप प्रियंका के पिता ने लगाया था. उस दिशा में गाडगे नगर की सहायक पुलिस आयुक्त पूनम पाटील व गाडगे नगर के थानेदार आसाराम चोरमले इसकी गहन तहकीकात कर रहे हेै.

Related Articles

Back to top button