अमरावती

डॉ. पंजाबराव देशमुख अर्बन को.ऑप बैंक चुनाव

53 मतदान केंद्र, 350 कर्मचारियों की नियुक्ति

अमरावती/दि.27– डॉ. पंजाबराव देशमुख अर्बन को.ऑप. बैंक के चुनाव आगामी 1 जनवरी को होने वाला है. इसके लिए उपनिबंधक कार्यालय के अधिकारी, कर्मचारी सज्ज हो गए हैं. वहं मतदान के लिए 53 केंद्र निश्चित किये गए हैं. अमरावती शहर सहित अकोला, वाशिम, वर्धा व यवतमाल में मतदान केंद्र रहेंगे. बावजूद इसके चुनाव प्रक्रिया हेतु 350 कर्मचारियों की नियुक्ति की गई है.
पंजाबराव देशमुख बैंक के चुनाव में 32 हजार 593 मतदाता होने के ेसाथ वे 17 संचालकों का चुनाव करेंगे. इसके लिए 66 उम्मीदवार इस चुनाव मैदान में उतरे हैं. नामांकन पीछे लेने के अंतिम दिन 36 उम्मीदवारो ने अपने नाम पीछे लिये. वहीं इनमें से एक उम्मीदवार निर्विरोध होने से अब प्रत्यक्ष में 16 जगहों के लिए 28 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे हैं. इसके लिए सत्ताधारियों की प्रगति तो विरोधियों श्री शिवाजी पैनल पर उम्मीदवार चुनाव लड़वाने वाले हैं. 1 जनवरी को होने वाले चुनाव के लिए प्रशासन भी सज्ज हो गया है. अमरावती, अकोला, वाशिम, यवतमाल में 53 के्ंर निश्चित किये गये हैं. इनमें से 26 केंद्र अमरावती शहर में होंगे. बावजूद इसके ग्रामाीण भाग में चांदूर रेल्वे, दर्यापुर, वरुड आदि स्थानों पर भी मतदान केंद्र निश्चित किये गये हैं. एक केद्र पर 6 ऐसे करीबन 350 कर्मचारियों की नियुक्ति चुनाव के लिए की गई है.

1 निर्विरोध, 16 संचालकों के लिए चुनाव
बैंक संचालकों की 17 जगहों में से अन्य पिछड़ावर्ग निर्वाचन क्षेत्र से अक्षय इंगोले यह निर्विरोध हुए है. जिसके चलते प्रत्यक्ष में 16 संचालकों के लिए चुनाव होने वाला है. इनमें श्री शिवाजी पैनल के सिर्फ 12 उम्मीदवार मैदान में होने से प्रगति पैनल के 4 संचालक पक्के हुए है.

Related Articles

Back to top button