अमरावती

डॉ. रणजीत पाटिल ने किया ‘विदर्भ के राजा’ का दर्शन

न्यू आजाद गणेशोत्सव मंडल में मान्यवरों की रेलचेल

* पौराणिक वाद्यों की धून पर हो रही नित्य आरती
अमरावती- दि.10  खापर्डे बगीचा परिसर में स्थित न्यू आजाद गणेशोत्सव मंडल में हर दिन बाप्पा के दर्शनार्थ शहर के विविध क्षेत्र के सुविख्यात नागरिकों की उपस्थिति दिखाई दे रही है. शहर के कई गणमान्यों ने ‘विदर्भ के राजा’ का दर्शन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया. हाल ही में संभाग के स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के विधायक डॉ. रणजीत पाटिल ने गणेश पंडाल में उपस्थिति दर्ज कर बाप्पा का आशीर्वाद लिया. इस अवसर पर मंडल के अध्यक्ष पूर्व पार्षद दिनेश बुब व अमीत मोतिवाला की ओर से डॉ. पाटिल का स्वागत एवं सत्कार किया गया.
विदर्भ के राजा के रुप में ख्याति प्राप्त न्यू आजाद गणेशोत्सव मंडल में विराजित ‘लालबाग के राजा’ के दर्शनार्थ हर दिन भक्तों की भीड़ उमड रही है. जिसके कारण खापर्डे बगीचा परिसर के कई रास्तों की यातायात को कुछ समय के लिए बंद रखा जा रहा है. गणेश पंडाल से लेकर सड़को पर बाप्पा के दर्शनों के लिए भक्त कतारबद्ध होकर अपने बारी का इंतजार कर रहे है. मनोकामना पूर्ण करने वाले ‘विदर्भ के राजा’ की एक झलक पाने के लिए भक्त लालाईत दिखाई दे रहे है. भक्तों को बाप्पा का दर्शन करने का लाभ प्राप्त हो, उन्हें आशीर्वाद मिले, इसका न्यु आजाद गणेशोत्सव मंडल द्वारा पुरा ध्यान रखा जा रहा है. हर दिन महाआरती पश्चात भक्तों को प्रसादी का वितरण, पारंपारिक वाद्यों के साथ बाप्पा की आरती, भक्तों का बाप्पा के नाम का जयकारा से संपूर्ण परिसर भक्ति के रंग में रंग चुका है. ऐसे वातावरण में शहर के गणमान्य भी अपनी उपस्थिति दर्ज कर बाप्पा की महाआरती के करने का सम्मान प्राप्त कर रहे है. शुक्रवार को स्रातक निर्वाचन क्षेत्र के विधायक डॉ. रणजीत पाटिल के साथ शहर के व्यवसायी कैलास गिरोडकर, यश एसोसिएशन के पदाधिकारी, जेसीस क्लब के पुरुष एवं महिला सदस्य, वलगांव निवासी कलंत्री परिवार, चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष विनोद कलंत्री व पदाधिकारियों ने उपस्थिति दर्ज कर महाआरती का सम्मान प्राप्त किया.
आरती के समय न्यू आजाद गणेशोत्सव मंडल के अध्यक्ष दिनेश बूब, उपाध्यक्ष राजेश शर्मा, विनोद डागा, सहसचिव गोपाल धूत, कोषाध्यक्ष अमित मोतीवाला, सदस्य सुनील देशमुख, गणेश जुनघरे, चंद्रकांत पोपट, बिट्टू सलूजा, पप्पू गगलानी, रमेश परमार, दिनेश भूतडा, मनीष देशमुख, रईस भाई, अखिलेश राठी, शेखर जोशी की उपस्थिति रही.

Related Articles

Back to top button