अमरावती

कोविड अस्पताल में प्रवेश न देने से डॉ.रवि भुषण से मारपीट

अस्पताल के रिश्तेदारों के खिलाफ अपराध दर्ज

अमरावती/दि.8 – मरीज के रिश्तेदार को कोविड अस्पताल में न जाने देने से उसने डॉ.रवि भुषण व कर्मचारियों को गालीगलौच कर मारपीट करने की सनसनीखेज घटना बुधवार को सुबह 11 बजे के दौरान घटीत हुई. इस घटना में गाडगे नगर पुलिस ने डॉ.रवि भुषण (40, अमरावती) की शिकायत पर कैलाश उर्फ लखन बाबाराव सोनोने (21, संजय गांधीनगर के पास लुंबिनी नगर) के खिलाफ अपराध दर्ज किया है.
पुलिस सूत्रों के अनुसार कैलाश सोनोने के रिश्तेदारों को कोरोना की बाधा होने से उनपर सुपर स्पेशालिटी स्थित कोविड अस्पताल में इलाज शुरु है. जिससे कैलाश बुधवार को सुबह कोविड अस्पताल में गया था. किंतु उसे प्रतिबंधित क्षेत्र में प्रवेश नहीं दिया गया. उसे भितर जाने से मनाई करने पर उसने कर्मचारियों के साथ हुज्जतबाजी की. विवाद ज्यादा बढने से कोविड का इंचार्ज संभालने वाले डॉ.रवि भुषण बाहर आये और उन्होंने कैलाश को समझाने का प्रयास किया. किंतु कैलाश ने किसी की न सुनते हुए गालीगलौच शुरु की और डॉक्टर व अन्य कर्मचारियों के साथ मारपीट कर हंगामा किया. जिससे कुछ समय कोविड अस्पताल परिसर में तनाव का माहौल निर्माण हुआ था. कोविड प्रशासन ने यह जानकारी गाडगे नगर पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस ने तत्काल अस्पताल पहुंचकर युवक को हिरासत में लिया. मारपीट करने व शासकीय काम में बाधा निर्माण करने पर दफा 353, 332 के तहत उसपर अपराध दर्ज किया है.

  • कोविड अस्पताल के प्रतिबंधित क्षेत्र में जाकर डॉक्टर व कर्मचारी से गालीगलौच कर मारपीट करने की शिकायत प्राप्त हुई है. उसपर अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है. मामले की जांच शुरु है.
    – आसाराम चोरमले, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक, गाडगे नगर

Related Articles

Back to top button