अमरावतीमुख्य समाचार

ड्रीम्स सिटी चेंबर्स बनेगा अमरावती की शान

बेजोड सुविधाएं, शहर के बीचोबीच रॉयली प्लॉट

* स्टेट ऑफ दी आर्ट बराक इमारत
* 200 दुकानें, ऑफिसेस
अमरावती/दि.16- प्रसिद्ध ड्रीम्स ग्रुप ने अमरावती में विश्वस्तरीय ड्रीम्स सिटी चेंबर्स के भव्य निर्माण की घोषणा की है. शहर के मध्यभाग जयस्तंभ चौक के पास रॉयली प्लॉट में यह भव्य बिजनेस चेंबर अतिशीघ्र साकार होने जा रहा है. जिसमें बेहतरीन सुविधाएं और परंपरा तथा आधुनिकता का जोड देकर उपलब्ध करवाने की घोषणा संचालक नरेंद्र भारानी ने की. उल्लेखनीय है कि ड्रीम्स ग्रुप ने अमरावती में बडे प्रकल्प साकार कर समूचे विदर्भ में नाम कमाया है. फिर वह आवास योजना हो अथवा व्यवसायिक कॉम्पलेक्स. डीसीसी को अमरावती की प्रगति और आशा अपेक्षाओं में मील का पत्थर बताया जा रहा है, इस अंदाज का यह भव्य निर्माण प्रस्तावित है.
* खूबियां ही खूबियां
ड्रीम्स सिटी चेंबर्स में नाना प्रकार की विशेषताएं है. नरेंद्र भारानी ने बताया कि सबसे बडी विशेषता शहर के मार्केट प्लेस में यह स्थित है. 90 हजार वर्गफीट का व्यावसायिक निर्माण होने जा रहा है. जिसमें 200 से अधिक दुकानें और दफ्तर होंगे.
* दर्शनीय होगी इमारत
ड्रीम्स सिटी चेंबर की इमारत भव्य और अत्यंत दर्शनीय बनाई जा रही है. उसी प्रकार परंपरा तथा मॉर्डन जमाने का बेहतरीन तालमेल प्रत्येक बात में नजर आने का दावा भी भारानी ने किया. उन्होंने यह भी दावा किया कि आधुनिक व्यवसाय संरचना अमरावती में पहली बार होने जा रही है.
* बिजनेस क्लास सुविधाएं
बिजनेस क्लास सबसे बेहतरीन श्रेणी मानी जाती है. इसलिए ड्रीम्स सिटी चेंबर्स में इसी श्रेणी तथा गुणवत्ता की सभी सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है. छह मंजिला इमारत में दुकान और दफ्तर को बिल्कुल नया लुक दिया जाएगा. सुविधा में देखे तो चार बडी पैंसिजर लिफ्ट, दो सेवा लिफ्ट रहेगी. लिफ्ट को पॉवर, जनरेटर बैकअप रहेगा. ग्राउंड फ्लोेर पर लोडिंग और अनलोडिंग का खास क्षेत्र रहेगा. दोस्तरीय बेसमेंट पार्किंग होगी. पुरुष और महिलाओं के लिए अलग से प्रसाधन (वाशरुम्स) होंगे. जनरेटर बैकअप रहेगा. रेन वॉटर हार्वेस्टिंग भी रखी गई है. प्रवेशव्दार भव्य रहेगा. विशेष स्थानों पर सीसीटीवी स्थापित होंगे. सुरक्षा की दृष्टि से यह महत्वपूर्ण है. अग्निरोधी सिस्टम लगाया जा रहा है. प्रत्येक माले पर इसकी सुविधा रहेगी.
* बराक आर्किटेक्चर
बराक अर्थात कला और आधुनिकता का संगम कर बनाए गए वास्तुकला का शानदार उदाहरण ड्रीम्स सिटी चेंबर रहने का दावा कर भारानी ने बताया कि, प्रत्येक दुकान तथा दफ्तर के साइनबोर्ड हेतु प्रशस्त जगह रहेगी. लुक शानदार रहेगा, सामान रखने के लिए भी भरपूर स्पेस रहेगी, ग्राहकों का फुटफाल बढाने के लिए अनेक प्रकार की कलात्मक चींजे होंगी. अलग-अलग आकार की दुकान और कार्यालय रहने से अपने हिसाब से चुनने की सुविधा भी मिल रही है. बुकिंग के लिए ड्रीम्स के रॉयली स्थित कार्यालय से संपर्क किया जा सकता है.

Related Articles

Back to top button