अमरावती

जहर पीकर व फांसी लगाकर युवती की आत्महत्या

छांगाणी नगर की घटना

 अमरावती/प्रतिनिधि दि.26 – पढाई के तनाव से गुजर रही नाबालिग छात्रा ने घर में ही पहले जहर पीकर व उसके बाद खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह घटना बुधवार को छांगाणी नगर में सामने आयी. मृतक का नाम भूमिका संतोष तडखानकर बताया गया है.
मिली जानकारी के अनुसार भूमिका कक्षा 12वीं में रहने से वह रोजाना अपने पडोस में रहने वाले चाचा के घर पढाई करने जाती थी. रोजाना की तरह बुधवार की सुबह वह अपने चाचा के घर पढाई करने के लिए गई और उपर हिस्से के कमरे में वह पढाई कर रही थी. दोपहर 2 बजे के करीब उसके चाचा ने कमरे में जाकर देखा तो भूमिका जमीन पर पडी हुई दिखाई दी. उन्होंने तुरंत परिजनों व पडोसियों की मदद से उसे निजी अस्पताल में लाये, लेकिन यहां हालत चिंताजनक होने से उसे जिला सामान्य अस्पताल में लाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. राजापेठ पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है.

भूमिका को पढाई की टेंशन थी. इसलिए उसने सबसे पहले जहर पीया और इसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की होगी, जिससे वह जमीन पर गिर गई. अब तक रिश्तेदारों की ओर से कोई भी शिकायत नहीं मिली है.
प्रक्षाली काले,
पुलिस उपनिरीक्षक

Related Articles

Back to top button