अमरावती

बडनेरा शहर में पेयजल समस्या जल्द करें हल

संत्पत नागरिकों ने पूर्व पार्षद प्रकाश बनसोड के नेतृत्व में माजीप्रा को सौंपा निवेदन

अमरावती/दि.23– पिछले कई दिनों से बडनेरा शहरवासी पेयजल समस्या को झेल रहे है. इस पेयजल समस्या के कारण ज्यादातर घरेलु महिलाओं को परेशानी उठानी पड रही है. रात बे रात नल आने से शहर का हर नागरिक परेशान हो रहा है. ऐसी समस्या लेकर जीवन प्राधिकरण कार्यालय अमरावती के अधिकारियों को संत्पत बडनेरा शहरवासियों ने पूर्व पार्षद प्रकाश बनसोड के नेतृत्व में निवेदन सौप कर जल्द समस्या का हल निकालने की मांग की.

सौंपे गए निवेदन के मार्फत कहा गया कि बडनेरा शहर में पीने के पानी की समस्या दिनों दिन बढती जा रही है. नल आने का कोई निश्चित समय नहीं है. नागरिकों को कभी दिन में तो कभी रात में नल में पानी छोडा जाता है. रात भर जाग कर पानी का रास्ता देखना पडता है, मगर कभी कभी नल भी नहीं आते. आते भी है तो फोर्स से नहीं आते.तो कभी बहुत कम समय में जलापूर्ति की जाती है. पहले एक दिन के आड में नलों में पानी छोडा जाता था. मगर अब तो कई दिनों तक आपूर्ति नहीं की जाती है. कभी कभी दो तीन दिन के बाद ही पानी आता है. इस समस्या के लिए माजीप्रा को कई बार निवेदन दिए गए, मगर अभी तक उसका निराकरण नहीं हुआ.

टाकी में पानी नहीं है. टाकी का लेबल पुरा नहीं है. ऐसा ही उत्तर संबंधितों व्दारा दिया जाता है. बडनेरा शहर के नागरिकों की पेयजल समस्या को जल्द हल करने, पानी छोडने का समय निश्चित करने की मांग निवेदन के मार्फत की गयी. साथ ही कहा गया कि बडनेरा शहर में बढती जनसंख्या को ध्यान में देखकर नई बस्ती क्षेत्र में एक नयी पानी की टंकी बनायी जाए. लापरवाह कार्यभार बंद करे.समय पर नागरिकों को पेयजल आपूर्ति करें अन्यथा तीव्र आंदोलन की चेतावनी भी इस समय निवेदन के मार्फत दी गयी.
इस समय पूर्व पार्षद प्रकाश बनसोड मीलचाल बडनेरा के नागरिक तुलशीदास मेश्राम , शंकर गेडाम ,संतोष पाटील, लक्ष्मण बनसोड, अशोक वासनिक, अक्षय शामकुवर, शुभम डोंगरे, सूरज मेश्राम, संदीप ऊके सहित बडी संख्या में पुरुष व महिलाए उपस्थिती थी.

Related Articles

Back to top button