अमरावती

चालक पुलिस कर्मी पद हेतु 26 को लिखित परीक्षा

ग्रामीण व शहर पुलिस दल की परीक्षा एक ही दिन

अमरावती/ दि. 22-शहर व ग्रामीण पुलिस दल द्बारा पुलिस भर्ती की मैदानी जांच का पहला चरण पार करने के बाद लिखित परीक्षा के लिए पात्र रहनेवाले प्रत्याशियों की अब लिखित परीक्षा होगी. 26 मार्च को एक ही दिन सुबह 6.30 बजे शहर व ग्रामीण पुलिस दल के चालक पुलिस कर्मचारी पद हेतु लिखित परीक्षा ली जायेगी.
इस वर्ष पुलिस भर्ती की लिखित परीक्षा के लिए पुलिस महासंचालक कार्यालय की ओर से एक ही दिन और एक ही वक्त परीक्षा लेने का निर्णय लिया गया है. इसके कारण इस बार एक ही वक्त में लिखित परीक्षा ली जायेगी. अमरावती ग्रामीण पुलिस दल में चालकों के 41 पद के लिए 419 प्रत्याशी लिखित परीक्षा के लिए पात्र साबित हुए. उसके कारण वे प्रत्याशियों की परीक्षा 26 मार्च की सुबह 8.30 बजे शुरू होगी. ग्रामीण पुलिस दल की परीक्षा शहर के अमरावती-बडनेरा मार्ग स्थित श्री समर्थ हाईस्कूल में ली जायेगी. इसके लिए प्रत्याशियों को सुबह 6.30 बजे परीक्षा केंद्र पर पहुंचना जरूरी है.
इसी तरह शहर पुलिस की ओर से 6 व 7 जनवरी को चालक पुलिस भर्ती की मैदानी जांच करने के बाद लिखित परीक्षा के लिए पात्र साबित हुए 187 प्रत्याशियों की लिखित परीक्षा श्रीगणेशदास राठी विद्यालय, विद्यानगर मोर्शी रोड, अमरावती इस परीक्षा केन्द्र पर सुबह 8.30 से 10 बजे के बीच ली जायेगी. प्रत्याशियों को लिखित परीक्षा के लिए 2 घंटे पहले यानी 6.30 बजे परीक्षा केंद्र पर पहुंचना जरूरी किया गया है. जो प्रत्याशी दिए गए निर्धारित वक्त पर उपस्थित नहीं रहे उन्हें लिखित परीक्षा के लिए अपात्र घोषित किया जायेगा. लिखित परीक्षा के लिए पात्र प्रत्याशियों को महाआयटी विभाग द्बारा ऑनलाइन प्रवेश पत्र दिया जायेगा. लिखित परीक्षा के लिए आते समय लिखित परीक्षा का प्रवेशपत्र, शासकीय परिचय पत्र व आधारकार्ड साथ में लाए. इसके बगैर लिखित परीक्षा का प्रवेश पत्र प्राप्त नहीं होगा. वे प्रत्याशी नियंत्रण कक्ष के 0721-2551000 क्रमांक पर संपर्क साधकर उनके नाम समेत व चेस्ट क्रमांक के साथ शिकायत दर्ज कराए. परीक्षा के समय प्रत्याशी मोबाइल, स्मार्ट वाच व अन्य आक्षेपयुक्त वस्तु पास में न रखे. गैर तरीका अपनाते हुए पाए जाने पर प्रत्याशी को लिखित परीक्षा के लिए अपात्र ठहराया जायेगा. ऐसा पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने लिखित पत्र में सूचित किया है.

Related Articles

Back to top button