अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

डीआरएम पांडे ने किया अमरावती-बडनेरा स्टेशनों का निरीक्षण

बडनेरा स्थानक पर विस्तृत वेटिंग हॉल

* जगह कम होने से कैंटीन तोडने के निर्देश
अमरावती/दि.24- मध्य रेलवे की डीआरएम इति पांडे ने आज सवेरे अचानक अमरावती और बडनेरा स्थानकों पर रुटिन निरीक्षण किया. अमरावती मॉडल स्टेशन पर एक घंटे तक मातहत अधिकारियों और स्टेशन मास्टर लौहकरे के साथ सभी यात्री सुविधाओं और हो रहे विकास कार्यो का उन्होंने अवलोकन कर उचित निर्देश दिए. उसी प्रकार वे प्रस्तावित कामों की गुणवत्ता भी बारीकी से अवलोकन करते देखी गई. उन्होंने बारंबार स्टेशन मास्टर व अन्य को निर्देश दिए.
* बडनेरा में एसी वेटिंग हॉल बढेगा
खबर के अनुसार डीआरएम इति पांडे ने पौन घंटे तक बडनेरा स्थानक का अवलोकन किया. वे वहां हुए टाइल्स लगाने के काम से नाखुश दिखाई दी. उन्होंने आगे से उस ठेकेदार को काम न देने के निर्देश देने का समाचार है. टाइल्स कहीं-कहीं ठीक ढंग से नहीं लगी है. इससे सामान ले जा रहे यात्री को दिक्कत का सामना करना पडता है. इसलिए डीआरएम ने तत्काल ठेकेदार को काम बराबर करने के निर्देश दिए.
* कैंटीन तोडकर बनाओ वेटिंग हॉल
प्लेटफार्म क्रमांक 1 के वेटिंग हॉल की वर्तमान सुविधा को अपूर्ण माना गया. वहां एसी वेटिंग हॉल बढाने के लिए जरुरत पडी तो आईआरसीटीसी की कैंटीन तोडने के भी स्पष्ट निर्देश उन्होंने दिए. एस. के. यादव, पी. डी. हिवरकर और अन्य अधिकारी मौजूद थे. इति पांडे ने ट्रैक का भी विस्तृत अवलोकन किया. बता दें कि बडनेरा सेक्शन में अनेक यात्री गाडियों की रफ्तार बढाई गई है. जिससे यात्री सुविधा और सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए डीआरएम पांडे स्वयं अपनी विशेष गाडी से अवलोकन करने निकल पडी.

Related Articles

Back to top button