अमरावतीमुख्य समाचार

शहर में फिर ड्रग्ज तस्करी उजागर

गौस नगर में पकडी गई 70 ग्राम एमडी ड्रग

* नागपुरी गेट पुलिस की कार्रवाई
* एक महिला व एक पुरूष नामजद
* महिला आयी पकड में, पुरूष की तलाश जारी
* नागपुरी गेट पुलिस कर रही मामले की जांच
अमरावती/दि.23– कुछ समय पूर्व शहर पुलिस आयुक्तालय अंतर्गत एक युवक को 16 ग्राम एमडी ड्रग के साथ पकडा गया था. उस समय से यह अंदेशा जताया जा रहा है कि, शहर में एमडी, हेरोईन व ब्राउनशूगर जैसे मादक पदार्थों की तस्करी चल रही है. वहीं अब स्थानीय गौस नगर में 70 ग्राम एमडी की भारी-भरकम खेप बरामद की गई है. नागपुरी गेट पुलिस के डीबी स्कॉड द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर गौस नगर परिसर में मारे गये छापे के दौरान मादक व नशिला पदार्थ रहनेवाले एमडी ड्रग की 70 ग्राम मात्रा बरामद करने के साथ-साथ एक महिला व एक पुरूष को भी ड्रग तस्करी के मामले में नामजद किया गया. साथ ही महिला को हिरासत में लेते हुए शेख अवैस शेख नदीम (31) नामक आरोपी की सरगर्मी से तलाश करनी शुरू की गई.
इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नागपुरी गेट पुलिस स्टेशन के थानेदार पुंडलीक मेश्राम को गौस नगर परिसर में एमडी ड्रग की तस्करी व बिक्री होने की गुप्त सूचना मिली थी. जिसके पश्चात उन्होंने तुरंत अपने डीबी स्कॉड को मामले में जांच व कार्रवाई करने के निर्देश दिये और नागपुरी गेट थाने के डिबी स्कॉड ने बडी चालाकी के साथ ड्रग तस्करी के इस मामले को उजागर किया, जिसके तहत गौस नगर परिसर में छापा मारकर 70 ग्राम एमडी ड्रग की खेप बरामद की गई. साथ ही चोरी-छिपे तरीके से इस नशीले पदार्थ की तस्करी व बिक्री करनेवाले दो आरोपियों को चिन्हीत किया गया. जिसमें से एक 45 वर्षीय महिला को तुरंत ही हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए पुलिस थाने लाया गया. वहीं शेख अवेस शेख नदीम नामक आरोपी की सरगर्मी से तलाश करनी शुरू की गई.
बता दें कि, एमडी ड्रग अपने आप में काफी महंगा नशिला पदार्थ है और तीन से साढे तीन हजार रूपये प्रति ग्राम की दर पर इस ड्रग की बिक्री होती है. ऐसे में नागपुरी गेट पुलिस द्वारा पकडी गई एमडी ड्रग की कीमत अनुमान के तौर पर सवा दो से ढाई लाख रूपये के आसपास आंकी जा सकती है. फिलहाल सीपी डॉ. आरती सिंह, डीसीपी विक्रम साली व एसीपी पूनम पाटील के मार्गदर्शन एवं थानेदार पुंडलीक मेश्राम के नेतृत्व में नागपुरी गेट पुलिस इस पुरे मामले की जांच करते हुए ड्रग्ज तस्करों के रैकेट को उजागर करने का प्रयास कर रही है.

Related Articles

Back to top button