अमरावतीमुख्य समाचार

ड्रग्ज तस्करों पर टूट पडों

सीपी रेड्डी के स्पष्ट आदेश

* खाकी की विविध टीमें, यूनिट लगी काम से
अमरावती/दि.27- चार दिनों के अंदर शहर में हुई दूसरी एमडी खेप जब्ती कार्रवाई से एक ओर जहां खलबली मची है, वहीं दूसरी ओर सीपी रेड्डी ने इस बारे में सख्त से सख्त कार्रवाई करने के स्पष्ट निर्देश अधीनस्थ को दिए हैं. हमारी जानकारी के अनुसार अपराध शाखा की दोनों टीमें, नई बनाई गई सीआईओ यूनिट और थानेदारों को नशीले पदार्थ के कारोबार कर रहे लोगों की धरपकड के आदेश दिए गए हैं. जल्द अनेक ड्रग तस्कर और उनके सहयोगी सलाखों के पीछे होंगे, ऐसा दावा एक यूनिट के अधिकारी ने अमरावती मंडल से बातचीत में किया.
उल्लेखनीय है कि एमडी जैसी घातक नशीली चीज और अन्य ड्रग्ज को लेकर अमरावती में पदग्रहण करते ही पुलिस आयुक्त ने स्पष्ट चेतावनी दी थी. उन्होंने नशीले पदार्थो के व्यापार को जड सहित उखाड देने का ऐलान किया था. इसी कडी में गत जनवरी में बडी खेप म्याऊ-म्याऊ अर्थात मेफेड्रीन की पकडी गई थी. अभी इसी सप्ताह पहले नशे के लिए इस्तेमाल होती दवा ‘बटन’ का कारोबार का भंडाफोड किया गया था. ऐसे ही एमडी तस्करी की दो घटनाओं में चार आरोपियों को दबोचा गया. तीन आरोपी नामजद किए गए हैं.
एक अधिकारी ने अमरावती मंडल को बताया कि, सीपी नवीनचंद्र रेड्डी ने बहुत ही स्पष्ट आदेश में कहा कि जो भी लोग नशीले पदार्थो का तस्करी और व्यापार में लिप्त है. चाहे कितना भी रसूखवाला हो, उसे खोज निकालो. गिरफ्तार करो, कार्रवाई करो. उन्होंने बताया कि जांच कार्य की सीपी स्वयं डे टू डे रिपोर्ट ले रहे हैं. तीन दिन पहले पकडी गई एमडी खेप के आरोपियों की धरपकड करने कहा गया है. सीपी रेड्डी अमरावती को नशीले पदार्थो की खरीद फरोख्त का अड्डा नहीं बनने देना चाहते.

Related Articles

Back to top button