अमरावती

शराबी ने पत्नी व सास-ससुर को किया घायल

पहले फावडा मारा, फिर चाकू से किया वार

धामणगांव रेल्वे/दि.7– यहां से पास ही स्थित मंगरुल दस्तगिर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत नायगांव में एक शराबी व्यक्ति ने अपनी पत्नी और सास-ससुर पर पहले तो फावडा मारकर घायल कर दिया. जिसके बाद पत्नी पर चाकू से वार करते हुए उसे गंभीर रुप से जख्मी किया. रात 8.30 बजे के आसपास घटित इस घटना की जानकारी मिलते ही मंगरुल दस्तगिर पुलिस ने चेतन चाडगे (35, पुलगांव) नामक शराबी पति को तुरंत गिरफ्तार किया.
जानकारी के मुताबिक नायगांव में रहने वाले राजेंद्र शेलार (53) व माया शेलार (45) की बेटी रंजना (30) का विवाह पुलगांव निवासी चेतन चाडगे के साथ हुआ था. चेतन चाडगे को शराब पीने की बुरी लत रहने के चलते कुछ दिन पहले रंजना उससे परेशान होकर अपने मायके आकर रहने लगी थी. जहां पर गत रोज चेतन चाडगे शराब के नशे में धूत होकर पहुंचा और रंजना को अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा. इस समय रंजना ने जैसे ही साथ चलने से इंकार किया. वैसे ही चेतन चाडगे ने रंजना सहित अपने सास-ससुर को फावडे से मारकर घायल कर दिया. इसके बाद रंजना पर चाकू से वार किया. इस घटना में घायल हुए तीनों लोगों की स्थिति गंभीर बतायी गई है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शराबी पति चेतन चाडगे को तुरंत हिरासत में लिया.

* नागपुर में भी शराबी ने किया पत्नी व सास को घायल
इसके अलावा नागपुर के पार्डी में भी एक शराबी व्यक्ति ने खुद से त्रस्त होकर मायके जाकर रहने वाली अपनी पत्नी और उसकी मां को चाकू मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया. पार्डी पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पता चला है कि, राजेंद्र शाहू (28, डिप्टी सिग्नल, दुर्गामाता चौक) नामक व्यक्ति का विवाह विगत अप्रैल माह में पार्डी परिसर निवासी 28 वर्षीय दुलेश्वरी नामक युवती के साथ हुआ था. इससे पहले दुलेश्वरी का विवाह वर्ष 2017 में किसी अन्य व्यक्ति के साथ हुआ था. परंतु उसके पहले पति की हृदयाघात के चलते मौत हो गई थी. जिसके चलते उसने राजेंद्र शाहू के साथ विवाह किया था. परंतु राजेंद्र शाहू को शराब की लत थी और वह दुलेश्वरी के साथ आए दिन मारपीट व गालिगलौज किया करता था. जिससे त्रस्त होकर दुलेश्वरी ने राजेंद्र का घर छोड दिया था और वह अपने घर मायके आकर रहने लगी. जहां पर गुरुवार की दोपहर 2.30 बजे के आसपास राजेंद्र शराब के नशे में पहुंचा और उसने दुलेश्वरी को अपने साथ वापिस चलने हेतु कहा. इस समय दुलेश्वरी द्बारा मना करते ही राजेंद्र साहू ने दुलेश्वरी सहित उसकी मां जानकी शाहू (45) को चाकू मारकर घायल कर दिया.

Related Articles

Back to top button