अमरावतीमुख्य समाचार

तुलजापुर तालाब में डूबे युवक का शव बाहर निकाला

खोजी व बचाव टीम की कार्रवाई

अमरावती/दि.२६- चांदूररेलवे तहसील के तुलजापुर निवासी अंकुश बनसोड नामक युवक गुरुवार की रात तुलजापुर तालाब में डूब गया था. अमरावती की रेस्क्यू टीम ने अंकुश बनसोड का शव आज पानी से बाहर निकाला.
मिली जानकारी के अनुसार चांदूररेलवे तहसील के तुलजापुर में रहनेवाला ३८ वर्षीय युवक अंकुश सुधाकर बनसोड गांव के तालाब में रात के समय डूबे जाने की खबर जिलाधिकारी कार्यालय के कंट्रोल रूप को मिली थीं.
जिलाधिकारी पवनीत कौर व राज्य आरक्षित पुलिस बस समूह क्रमांक ९ समादेशक हर्ष पोद्दार के आदेश पर निवासी उपजिलाधिकारी आशिष बिजवल व जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी सुरेंद्र रामेकर व पुलिस निरीक्षक मारुती नेवारे के मार्गदर्शन में रेस्क्यू टीम शुक्रवार की सुबह ६.२० बजे तुलजापुर पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया. रेस्क्यू टीम के गोताखोर ने लाईफ बाररिंग की सहायता से पानी में जाकर ढूंढने का कार्य शुरू किया. इसके बाद केवल १५ मिनट में अंकुश का शव ढूंढने में सफलता मिली. अंकुश का शव पानी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस के हवाले किया गया. इस समय घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड थीं. यह रेस्क्यू टीम लीडर दीपक डोरस, गजानन वाडेकर,उदय मोरे, देवानंद भुजाडे, सचिन धरमकर, कौस्तुभ वैद्य, भूषण वैद्य, आकाश निमकर, गणेश जाधव ने की.

Related Articles

Back to top button