अमरावती

पुलिस प्रशासन की कडी मशक्कत के चलते कोरोना का ग्राफ घटा

हर क्षेत्र में किया जाना चाहिए पुलिस प्रशासन का सम्मान

  • धीरज बसेरिया ने कहा

अमरावती/प्रतिनिधि दि.३कोरोना काल में पुलिस प्रशासन द्बारा की गई कडी मशक्कत के चलते कोरोना का ग्राफ घटा है. पुलिस प्रशासन द्बारा किए गए सराहनीय कार्यो को देखकर हर क्षेत्र में पुलिस प्रशासन का सम्मान किया जाना चाहिए ऐसा सामाजसेवी धीरज बसेरिया ने प्रेस विज्ञप्ती द्बारा कहा. धीरज बसेरिया ने बताया कि, पुलिस प्रशासन द्बारा कोरोना की दूसरी लहर में अपनी जान की परवाह न करते हुए 24 घंटे दिन-रात सेवा दी गई.
पुलिसकर्मी ऐसे भी कुछ लोगों के करीब पहुंचे जिनके पास जाने से उनकी जान को खतरा हो सकता था. किंतु उन्होंने हर खतरे का सामना करते हुए समाज को सुरक्षित रखने का कार्य किया और अपने कर्तव्य का निर्वाह किया. तूफान हो, बारिश हो चाहे चिलचिलाती की धूप हो या फिर कडाके की थंड हो हर मौसम में कर्तव्य निभाने वाले पुलिसकमियों के हौसले और जजबे को सलाम.
धीरज बसेरिया ने यह भी कहा कि, शहर का हर पुलिसकर्मी चाहे वह ट्राफिक विभाग में हो या किसी थाने में कार्यरत हो उसने अपनी ड्यूटी पूरी इमानदारी के साथ निभायी है. कोरोना काल में लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए फ्रंटलाइन पर आकर डटकर मुकाबला करते समय कुछ पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमण का भी शिकार हुए है. और उन्होंने कोरोना महामारी को मात भी दी है तथा कुछ जवान शहिद भी हुए है. ऐसे कर्तव्यदक्ष पुलिसकर्मियों का कोरोना योद्धा के रुप में हर क्षेत्र में सम्मान होना चाहिए ऐसा धीरज बसेरिया ने प्रेस विज्ञप्ती द्बारा आहवान किया.

Related Articles

Back to top button