अन्य शहरअमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

तडके चार बजे डम्पर से भीडा पिकअप ऑटो

अमरावती के तीन युवकों की मृत्यू

* छिंदवाडा हाईवे पर दर्दनाक सडक हादसा
* पिकअप ऑटो में रखी 11 गायें भी मृत
छिंदवाडा/अमरावती/दि.10- नागपुर से बैतुल छिंदवाडा हाईवे पर कारापुर डैम के ठिक सामने आज तडके चार बजे हुई एक भयानक सडक दुर्घटना में अमरावती के तीन युवकों की दर्दनाक मृत्यू हो गई. इस हादसे में अमरावती के ताज नगर के समीर खां हफीज खां, गुलिस्ता नगर मोहसीन खां उर्फ पप्पू और तनवीरोद्दीन फसलोद्दीन का इंतेकाल हो गया.
छिंदवाडा देहात पुुलिस थाने के तहत यह दुर्घटना हुई है. इस थाने के पुलिस इंस्पेक्टर धनपत सिंह उईके ने दोपहर दैनिक अमरावती मंडल को बताया कि अमरावती पासिंग एमएच 31 का एक ऑटो कारापुर डैम के पास से गुजर रहा था. कि अचानक रॉग साईड से चल रहा यह पिकअप ऑटो सामने तेज गति से आ रहे डंपर से जा भिडा. टक्कर इतनी जोरदार थी कि डंपर के टकराने से पिकअप ऑटो खाई में जा गिरा और इस ऑटो में 11 गायें भी थी. इनमें से एक भी गाय इस दुर्घटना के कारण जिंदा नहीं रह सकी. पिकअप ऑटो चकनाचूर हो चुका है.
घटना स्थल से सब इन्सपेक्टर डहरीया ने दैनिक अमरावती मंडल को बताया कि छिंदवाडा के शव विच्छेदन गृह में तीनों युवकों का पोस्टमार्टम किया जा रहा है. चकनाचूर हो चुका पिकअप वाहन और मृत गाय खाई से निकाल ली गई है. इस दुर्घटना के बारे में अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है.

Related Articles

Back to top button