अमरावती

विविध परीक्षाओं के आवेदन फार्म की अवधि 10 मार्च तक बढी

कुछ विद्यार्थी नहीं कर पाए थे आवेदन

अमरावती / प्रतिनिधि दि.6 – कोरोना संक्रमण की पार्श्वभूमि पर ली जाने वाली परीक्षाएं आगे बढा दी गई है. लॉकडाउन के चलते कुछ विद्यार्थी परीक्षा के लिए आवेदन नहीं कर पाए थे जिसके कारण शीत कालीन 2020 वार्षिक पद्धति पाठ्यक्रम के पूर्व विद्यार्थियों को अब 8 से 10 मार्च की कालावधि बढाकर दि गई है. जिसमें विद्यार्थी अपने-अपने विद्यालयों तथा महाविद्यालयों में परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते है.
कोई भी विद्यार्थी परीक्षा से वंचित न रह पाए इसके लिए संत गाडगेबाबा अमरावती विद्यापीठ ने दोबारा परीक्षा आवेदन प्रस्तुत करने के लिए यह समयावधि बढायी है. विद्यापीठ द्बारा 2 फरवरी को जारी अधिसूचना के अनुसार वार्षिक व शैक्षणिक सत्र पद्धति के पाठ्यक्रम की ऑनलाइन परीक्षा नहीं ली शेष सभी पूर्व परीक्षा के आवेदन ऑफलाइन के अनुसार आवश्यक शुल्क व विलंब शुल्क के साथ 22 फरवरी तक स्वीकार करने की तिथि की घोषणा की थी.
किंतु पूर्व विद्यार्थियों द्बारा किसी न किसी कारण के चलते निर्धारित अवधि में परीक्षा के आवेदन महाविद्यालय में प्रस्तुत नहीं कर पाए थे. कोरोना प्रादुर्भाव के चलते किसी भी तरह का विलंब शुल्क न लगाते हुए 8 मार्च से 10 मार्च तक कालावधि में पूर्व विद्यार्थियों को परीक्षा आवेदन करने की सुविधा दी गई है. पूर्व विद्यार्थियों को परीक्षा आवेदन प्रस्तुत करने के लिए यह अंतिम अवसर है ऐसी जानकारी विद्यापीठ परीक्षा विभाग द्बारा दी गई है.

Related Articles

Back to top button