अमरावती

अग्रीम बुकिंग के बावजूद नहीं की ई-बाइक की डिलेवरी

अक्षय तृतीया के मुहुर्त पर ग्राहकों में निराशा

अमरावती/ दि.5-दिनों दिन बढ रहे पेट्रोल व डीजल के दामों से त्रस्त होकर अब लोगो ने इलेक्ट्रीक वाहनों का पर्यायी स्वरुप में चयन किया है. बाजार में अनेक कंपनियों ई बाइक उतारी है. जिसमें दुपहिया, तीन पहिया व चार पहिया वाहनों का समावेश है. शहर में फोरव्हील वाहनों के चार्जिंग स्टेशन गिने-चुने जगह पर ही उपलब्ध है. वहीं दुपहिया वाहनों के लिए चार्जिंग स्टेशन शहर में एक भी नहीं है जिसमें उन्हें अपने वाहन की चार्जिंग घर पर ही करनी पडती है.
साढे तीन महुर्तो में से एक महत्वपूर्ण मुहुर्त यानि अक्षय तृतीया पर अनेक लोग वाहन, सोना आदि खरीदी करते है. जिसके लिए उन्हें अग्रीम बुकिंग भी करते है. इस बार ई-बाइक की अग्रीम बुकिंग किए जाने पर भी ग्राहकों को अक्षय तृतीया जैसे मुहुर्त पर बाइक उपलब्ध नहीं करवायी जाने से उन ग्राहकों की अक्षय तृतीया फिकी रही.

शहर में दौड रहे ई-वाहन
शहर में अनेक ई-बाइक देखी जा रही है. जिसमें कुछ आरटीओं व्दारा पंजीकृत है तो, कुछ वाहनों का पंजीयन नहीं किया गया. वहीं माल वाहक रिक्षा तथा फोरव्हीलर भी शहर में रास्तो पर देखी जा रही है. शहर में चार्जिंग स्टेशन न के बराबर होने पर खरीदी पर प्रतिसाद नहीं दिया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button