अमरावतीमहाराष्ट्र

चांदूर बाजार तहसील में ‘सीटी’ की गूंज

प्रहार के प्रत्याशी दिनेश बूब के समर्थन में निकाली बाइक रैली

* विविध गांवों में बैठक का आयोजन
चांदूर बाजार/दि.13-अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के प्रहार जनशक्ति के प्रत्याशी दिनेश बूब ने अपने प्रचार की जोरदार शुरुआत की है. उन्होंने चांदूर बाजार तहसील के विविध गांवों का भेंट देकर मतदाताओं से प्रत्यक्ष संवाद किया. दिनेश बूब के प्रचार को भव्य स्वरूप प्राप्त हुआ है. उनके समर्थन में चांदूर बाजार नगरी में बाइक रैली निकाली गई तथा विविध स्थानों पर बैठक में आयोजित की गई थी. बूब को मिलने वाले प्रतिसाद को देखते हुए उनके चुनाव चिह्न सीटी की गूंज तहसील में देखने मिली.

प्रहार जनशक्ती के उम्मीदवार दिनेश बूब को आम जनता के उम्मीदवार के रूप में देखा जा रहा है. उनके प्रचारार्थ प्रहार के सर्वेसर्वा विधायक बच्चू कडू व विधायक राजकुमार पटेल के मार्गदर्शन में नियोजनात्मक और अनुशासनबद्ध प्रचार यंत्रणा कार्य में जुटी है. चुनाव का मैदान जैसे जैसे नजदीक आ रहा है वैसे दिनेश बूब को अमरावती लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के मतदाताओं का भारी व सक्रीय समर्थन मिल रहा है. जिससे इस त्रिकोणी जंग में दिनेश बूब ने कूच किया है. आम कार्यकर्ता जोश के साथ प्रचार कार्य में जुटे है.

* मतदाताओं से प्रत्यक्ष भेंट
दिनेश बूब यांनी दर्यापुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के अधिकांश गांवों में भेंट देकर मतदाताओं से प्रत्यक्ष संपर्क करते हुए अपनी भूमिका रखी. संपूर्ण निर्वाचन क्षेत्र में निकाली गई बाइक रैली से परिसर प्रहारमय व सीटी मय हो गया. बूब को भारी समर्थन मिल रहा है.विविध गांव के मतदाताओं एवं कार्यकर्ताओं ने स्वस्फूर्ति से आयोजित की बैठक में दिनेश बूब ने उपस्थिति दर्शाते हुए अमरावती जिले के विकास के लिए एक बार अवसर देने का आह्वान किया. दिनेश बूब के प्रचारार्थ निकाली गई बाइक रैली व बैठक में सैकडों प्रहार कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित थे.

* दर्यापुर में मतदाताओं के हाथों प्रचार कार्यालय का उद्घाटन
प्रहार जनशक्ति के उम्मीदवार दिनेश बूब के दर्यापुर शहर के प्रचार कार्यालय का उद्घाटन मतदाताओं के हाथों किया गया. इस अवसर पर प्रहार जनशक्ति के उम्मीदवार दिनेश बूब, बल्लू जवंजाल, बंटी काकड,गणेश काकड,सतीश डोरले,अनिल कावरे,दिनेश गावंडे, सुरेश पवार,माधव काले, सतीश काले, राणा तनवर, सुनील पुरी,जीशान, राजीक, सुलेमान, मुदस्सीस अनास, समीर शेख सहित अनेक कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button