अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

एड. धीरज इंगले की खडी कार में मौत

कार के दरवाजे लगाकर एसी में सोये थे एड. इंगले

* रसोई होटल के पास सडक किनारे खडी की थी कार
* होटल के पास किसी के आने का कर रहे थे इंतजार
* कार में सोते-सोते ही दिल का दौरा पडने से हुई मौत
* अजीबो-गरीब मौत के मामले की पुलिस कर रही जांच
अमरावती/दि.9- स्थानीय प्रशांत नगर परिसर में रहने वाले एड. धीरज देवराव इंगले (45) की विगत मंगलवार 7 मई को बेहद अजीबो-गरीब स्थिति में मौत हो गई. एड. धीरज इंगले अपनी वैगन आर कार लेकर अपने किसी परिचित से मिलने के लिए कंवर नगर से दस्तूर नगर के बीच स्थित रसोई होटल के पास पहुंचे थे और परिचित के आने का इंतजार कर रहे थे. इस समय एड. इंगले ने अपनी कार का इंजिन बंद करते हुए बैटरी के सहारे कार का एसी शुरु रखा था और कार के सभी दरवाजों को बिना लॉक किये बंद कर लिया था. इसी कार के भीतर एड. इंगले सो गये थे और नींद में रहने के दौरान ही दिल का दौरा पडने की वजह से उनकी मौत हो गई.
अजीबो-गरीब मौत का यह मामला उस समय सामने आया जब एड. इंगले का एक परिचित उन्हें खोजते हुए रसोई होटल के पास पहुंचा. जहां पर उसे सडक किनारे एड. इंगले की वैगन आर कार क्रमांक एमएच-27/4045 खडी दिखाई दी और उसने बाहर से कांच ठकठकाने के साथ ही कार का दरवाजा खोला, तो भीतर एड. धीरज इंगले पूरी तरह से अकडी हुई अवस्था में पडे पाये गये. इस समय तक कार की बैटरी पूरी तरह से डिस्चार्ज होने के साथ ही कार का एसी बंद हो चुका था और कार के भीतर जबर्दस्त उमस भरी हुई थी. इस अवस्था में एड. इंगले को पडा देखकर उनके मित्र ने उन्हें तुरंत ही कार से निकालकर डॉ. कालमेघ के अस्पताल में पहुंंचाया. जहां पर प्राथमिक मुआयने करते ही डॉ. कालमेघ ने एड. इंगले को मृत घोषित कर दिया. साथ ही अनुमान जताया कि, एड. इंगले की मौत दोपहर 2 से शाम 7 बजे के बीच कार में ही हो चुकी थी. जिसके चलते एड. इंगले के शव को जिला शवागार भिजवाया गया. जहां पर कल बुधवार 8 मई को एड. इंगले के शव का पोस्टमार्टम करने के साथ ही शव को अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के हवाले किया गया.
स्थानीय जिला व सत्र न्यायालय परिसर में वकालत करने वाले 45 वर्षीय एड. धीरज इंगले के परिवार में उनके माता-पिता, पत्नी व 14 वर्षीय बेटी है. जिनके उपर इस घटना के चलते दु:खों का पहाड टूट पडा है. वहीं राजापेठ पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज करते हुए अजीबो-गरीब मौत से जुडी इस घटना की जांच करनी शुरु कर दी है.

Related Articles

Back to top button