अमरावती

कोविड काल में भ्रष्टाचार की ईडी द्वारा करें जांच

विधायक रवि राणा की मुख्यमंत्री से पत्र द्वारा मांग

अमरावती/दि.26– कोविड काल में अमरावती सहित राज्य के अनेक जिलों में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार होने का आरोप विधायक रवि राणा ने किया है. इस भ्रष्टाचार की ईडी द्वारा जांच की जाए, ऐसी मांग विधायक रवि राणा ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से की है.
कोविड काल में विविध प्रकार की उपाययोजना करने के लिए बड़े पैमाने में निधि खर्च की गई थी. लेकिन यह निधि खर्च करने के बावजूद मरीजों को काफी असुविधाओं का सामना करना पड़ा था. ऑक्सीजन आपूर्ति, रेमडडेसिविर इंजेक्शन आपूर्ति, भोजन ठेका सहित विविध प्रकार की सुविधाओं के लिए साहित्य खरीदा गया. इस खरीदी में कुछ सरकारी अधिकारियों द्वारा बड़े पैमाने में भ्रष्टाचार करने का आरोप विधायक रवि राणा ने किया. जिले सहित राज्य में उस समय हुए भ्रष्टाचार के लिए तत्कालीन मुख्यमंत्री भी जिम्मेदार होने का आरोप विधायक राणा ने किया है. जिसके चलते इस प्रकरण में जिम्मेदारी सभी अधिकारियों के खिलाफ, सहभागी हरएक के खिलाफ अपराध दाखल किया जाए. इस प्रकरण की राज्य शासन ने गंभीर दखल लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा जांच करने की मांग पत्र द्वारा विधायक राणा ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से की है.

बड़े पैमाने पर खर्च के बावजूद मरीज सुविधाओं से वंचित
अपने जिले सहित राज्य के अनेक जिलों में कोरोना काल में सुविधा के नाम पर बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है. बड़े पैमाने पर निधि खर्च होने की बात कहने के बावजूद उस समय मरीजों को सुविधा नहीं मिल रही थी. जिसके चलते इस भ्रष्टाचार की ईडी द्वारा जांच की मांग मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से शुक्रवार को किए जाने की बात विधायक रवि राणा ने कही.

Related Articles

Back to top button