अमरावती

एड. यशोमति ठाकुर गोवा विधानसभा चुनाव की स्टार प्रचारक

चुनाव प्रचार के लिए पार्टी ने सौंपी बडी जिम्मेदारी

अमरावती/दि.4 – कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने लिए हमेशा जी जान से प्रयास करने वाली कांग्रेस नेत्री तथा जिले की पालकमंत्री व राज्य की महिला व बालविकास मंत्री एड. यशोमति ठाकुर का कद लगातार पार्टी में बढता ही जा रहा है. हाल ही में उन्हें पार्टी आलाकमान व्दारा गोवा राज्य के विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक के रुप में मौका दिया गया है. वे शीघ्र ही गोवा रवाना होंगी ऐसी जानकारी स्वयं जिले की पालकमंत्री यशोमति ठाकुर ने दी है. साथ ही उन्होंने गोवा सहित जिन राज्यों में चुनाव होने वाले है उन राज्यों में पार्टी शानदार जीत हासिल करेगी ऐसा भी विश्वास जताया है.
उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव यशोमति ठाकुर को कर्नाटक, मेघालय, उत्तरप्रदेश, छत्तीसगढ सहित अन्य राज्यों में भी चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई थी. उन्होंने आला कमान व्दारा दी गई जिम्मेदारियों को बखूबी संभाला भी था. बल्कि जिन दो राज्यों की उन्हें जिम्मेदारी दी गई थी उन राज्यों में कांगे्रस का ग्राफ भी बढा था. उनकी इस खूबी और नेतृत्व क्षमता को ध्यान में रखते हुए पार्टी ने उन्हें गोवा में होने वाले विधानसभा चुनाव में स्टार प्रचारक की जिम्मेदारी सौंपी है.

गोवा में सत्ता हासिल करेगी कांग्रेस

जिले की पालकमंत्री तथा राज्य की महिला बालविकास मंत्री एड. यशोमति ठाकुर को हाल ही में गोवा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक की जवाबदारी कांग्रेस अलाकमार व्दारा सौंपी है. एड. यशोमति ठाकुर पिछले दो सालों से मंत्री के रुप में अपनी जवाबदारी का निर्वहन जिम्मेदारी के साथ कर रही है. उनके विरोधी भी उनके कामों की सराहना करते है इन सभी बातों की दखल लेकर उन्हें गोवा विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक के रुप में नियुक्त किया गया है. इस पर यशोमति ठाकुर ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव में हमने गोवा में सर्वाधिक 17 सीटे जीती थी. राज्य में कांग्रेस सबसे बडी पार्टी रहने के बाद भी उसे सत्ता से दूर रहना पडा था. हमारे कुछ अनुभवी नेताओं व्दारा पार्टी बदल ली गई थी लेकिन इस अनुभव के बाद कांग्रेस के राज्य में अच्छे दिन है फिर एक बार राज्य में कांग्रेस सबसे बडी सत्ता के रुप में सामने आएगी और सत्ता हासिल करेगी ऐसा विश्वास व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button