अमरावती

शिक्षा विभाग में फिर एक कोरोना संक्रमित मिला

अमरावती/दि.2 – शिक्षा परिषद के शिक्षा विभाग मेें दो दिन पूर्व दो कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव पाये गये थे. साथ ही एक महिला कर्मचारी का पति भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आया था. वहीं अब शुक्रवार को शिक्षा विभाग का एक और कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाया गया है. ऐसे में जिप के शिक्षा विभाग में कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए कर्मचारियों में भय व चिंता की लहर व्याप्त है.
बता दें कि, आगामी 15 जनवरी को जिले की 553 ग्राम पंचायतों के चुनाव होने जा रहे है. इस हेतु मतदान प्रक्रिया के लिए जिन कर्मचारियों की ड्यूटी लगी है, उनकी कोविड टेस्ट करवायी जा रही है. जिसमें अब तक दो कर्मचारी व एक महिला कर्मचारी का पति ऐसे तीन लोग कोविड संक्रमित पाये गये थे. वहीं अब शुक्रवार को एक कर्मचारी की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजीटिव आयी है. यह पता चलते ही जिला परिषद के प्राथमिक शिक्षा विभाग सहित पूरे परिसर को सैनिटाईज किया गया है. साथ ही सतर्कता अन्य सभी उपाय भी किये गये है. ऐसी जानकारी प्राथमिक शिक्षाधिकारी ई. झेड. खान द्वारा दी गई है.
प्राथमिक शिक्षा विभाग में कुछ कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बावजूद प्रशासकीय कामकाज शुरू ही है. वहीं इससे पहले किसी भी कर्मचारी के कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद संबंधित विभाग को सैनिटाईज करते हुए कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया जाता था. ऐसे में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बावजूद कामकाज पहले की तरह जारी रखने के चलते कर्मचारियों में काफी हद तक भय व चिंता के साथ ही नाराजगी की लहर देखी जा रही है.

Related Articles

Back to top button