अमरावती

पूर्णकालीन संचालक की नियुक्ति को लेकर किए जा रहे प्रयास

कुलगुरु डॉ. दिलीप मालखेडे ने कहा

अमरावती/दि.12 – संत गाडगेबाबा अमरावती विद्यापीठ अंतर्गत बुलढाणा स्थित मॉडेल कॉलेज के कार्य को गति दिए जाने के लिए पूर्णकालीन संचालक की नियुक्ति के प्रयास किए जा रहे है. ऐसा कुलगुरु डॉ. दिलीप मालखेडे ने कहा. वे गुरुवार को सिनेट सभा में बोल रहे थे. सिनेट सभा के दूसरे सत्र में डॉ. सुभाष गावंडे व्दारा मॉडेल कॉलेज के संदर्भ में प्रश्न उपस्थित किया गया था. जिसमें उन्होंने कॉलेज को शासन की ओर से अनुदान मिला या नहीं तथा महाविद्यालय की इमारत व अन्य प्रश्न सिनेट सभा में उपस्थित किए थे. इन प्रश्नों पर विद्यापीठ के कुल सचिव डॉ. तुषार देशमुख ने उत्तर दिए.
महाविद्यालय के लिए जगह निश्चित हो चुकी रास्ते का प्रश्न भी हल हुआ. किंतु मामला न्यायालय में होने की वजह से इस संदर्भ में कुछ बोला जा नहीं सकता ऐसा सिनेट की सभा में कुलगुरु डॉ. दिलीप मालखेडे ने कहा. इस समय डॉ. सुभाष गावंडे व कुलगुरु डॉ. दिलीप मालखेडे के बीच वाद भी निर्माण हुआ था जिसमें कुलगुुरु ने डॉ. सुभाष गावंडे का बैठने के लिए कहा. ऐसा कुलगुरु व्दारा कहते ही प्रा. डॉ. प्रविण रघुवंशी ने सभा ही रद्द करने के लिए कहा. किंतु कुछ देर पश्चात मामला निपट गया.
बुलढाणा यहां मॉडेल कॉलेज की प्रगती के लिए नियुक्त की गई. समिति में पूर्व प्र. कुलगुुरु डॉ. राजेश जयपुरकर थे किंतु उनके पश्चात यह जवाबदारी उन पर आयी है. जिसमें कॉलेज के लिए पूर्णकालीन संचालक नियुक्त किए जाने की आवश्यकता को लेकर सूचना दी गई थी. जिसकी वजह से सभागृह में कुलगुरु डॉ. मालखेडे ने सकारात्मक निर्णय लेकर पूर्णकालीक संचालक की नियुक्ति की घोषणा की जिसकी वजह से मॉडेल कॉलेज का प्रश्न हल होगा ऐसा सभा में प्रा. डॉ. दीपक धोटे ने कहा.

Related Articles

Back to top button