अमरावतीमुख्य समाचार

जीएसटी प्रमाणपत्र कोर्स हेतु प्रयत्न

सीए शाखा के नए अध्यक्ष विष्णु सोनी का कहना

* विद्यार्थियों के लिए भी व्यापक गतिविधि
अमरावती/दि.1- चार्टर्ड अकाउंटंट अर्थात सनदी लेखापाल की राष्ट्रीय संस्थान की अमरावती शाखा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सीए विष्णुकांत सोनी ने पदभार ग्रहण करते हुए अमरावती में विद्यार्थियों के लिए पूरे वर्ष व्यापक गतिविधि और अधिकाधिक सुविधा देने की बात कही. उन्होंने अमरावती मंडल से खास बातचीत में बताया कि, संस्थान के कैलेंडर प्रोग्राम सहित अनेक आयोजन रहते है. उनके साथ ही वे अमरावती में भी जीएसटी प्रमाणपत्र पाठ्यक्रम हेतु सभी के साथ मिलकर प्रयास करेंगे.
* 10 दिनों का कोर्स
सीए विष्णु सोनी ने बताया कि, जीएसटी का काम बढ रहा है. सीए संस्थान का राष्ट्रीय स्तर पर जीएसटी प्रमाणपत्र पाठ्यक्रम है. 10 दिनों तक रोजाना 6 घंटे बडे स्पीकर मार्गदर्शन करते हैं. जिससे प्रोफेशनल को फायदा होता है. अभ्यासक्रम का प्रमाणपत्र भी महत्व रखता है. इसलिए यह कोर्स अमरावती में भी लाने की उनकी कोशिश रहेगी.
* सेमिनार और अद्यतन जानकारी
सीए प्रोफशनल्स को कायदा कानून की अद्यतन जानकारी से अपडेट रहना जरुरी होता है. सीए विष्णु सोनी ने बताया कि, शाखा के माध्यम से विविध सरकारी विभागों के सेमिनार और ओरिएटेशन आदि कार्यक्रम तो होंगे ही और भी कुछ नए आयाम जोडने का उनका प्रयास रहेगा. उल्लेखनीय है कि विष्णु सोनी के साथ सीए अमरावती ब्रांच पदाधिकारियों में सीए अनुपमा लढ्ढा, सीए साकेत मेहता, सीए मधुर झंवर, सीए दिव्या त्रिकोटी और सीए पवन जाजू आदि का समावेश है.
* पूरे मन से करेंगे काम
सीए विष्णु सोनी ने बताया कि वह पूर्व अध्यक्ष, वरिष्ठ सदस्यों, सहयोगियों और विद्यार्थियों के सहयोग के साथ अमरावती शाखा के लिए निश्चित ही पूर्ण मन से कार्य करेंगे. पेशे के उत्थान के लिए और शाखा को नई उंचाई प्राप्त करने का प्रयत्न होगा.
* महिला दिवस का कार्यक्रम
सीए सोनी ने बताया कि आगामी रविवार 5 मार्च को महिला दिवस का कार्यक्रम सीए भवन में शाम 4 से 6 बजे के दौरान रखा गया है. जिसमें हेल्थ और हाइजिन, सैल्फ ग्रुमिंग, टेलेंट शो आदि विशेष रुप से महिला सदस्यों हेतु रखे गए है.

Related Articles

Back to top button