अमरावती

रविनगर में पीएचसी के लिए हर संभव करेंगे प्रयास : सांसद राणा

सामूहिक हल्दी-कुमकुम कार्यक्रम में हुई सम्मिलित, मातृशक्ति के लिए भूषण पाटणे का आयोजन

अमरावती /दि. २०-प्रभाग-१७ रविनगर में बुधवार १८ जनवरी को युवा स्वाभिमान के भूषण पाटणे ने मातृशक्ति के लिए भव्य सामूहिक हल्दी-कुमकुम, उपहार वितरण व उखाना स्पर्धा का आयोजन किया. इस अवसर सांसद नवनीत राणा ने उपस्थिति दर्शायी. कार्यक्रम के आरंभ में भूषण पाटणे ने सांसद राणा का स्वागत किया. पश्चात अपने मनोगत में रविनगर परिसर में नागरिकों के लिए भविष्य में (पीएचसी) प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का निर्माण करने की मांग की. जिस पर सांसद नवनीत राणा ने पीएचसी के लिए हरसंभव प्रयास करने का आश्वासन दिया. मातृशक्ति के लिए आयोजित सभी कार्यक्रमों में सांसद राणा ने सम्मिलित होकर महिलाओं में उत्साह निर्माण किया. सर्वप्रथम मान्यवरों के हाथों श्री गजानन महाराज की प्रतिमा का पूजन किया गया. मंच पर सांसद राणा का स्वागत पूर्व पार्षद शोभा पाटणे ने पौधा देकर किया. तथा शोभा पाटणे का सत्कार गतफने व सुषमा काकडे का स्वागत बिजागरे ने किया. सामूहिक हल्दी-कुमकुम कार्यक्रम में प्रियंका भूषण पाटणे ने सांसद नवनीत राणा को हल्दी-कुमकुम लगाकर वाण स्वरूप उपहार दिया. इसके पश्चात उखाना स्पर्धा शुरु हुई. स्पर्धा की रूपरेखा जज संगीता राठी, शुभांगी तूपटकर और श्रुति मुखेडकर ने समझाई. स्पर्धा १ मिनट की होकर तीन पुरस्कार रखे थे. उखाना स्पर्धा में करीब ११० महिलाओं ने हिस्सा लिया. और अप्रतिम उखाना लेकर कार्यक्रम में रंगत भर दी.
एक-दूसरे को पर्व की दी शुभकामनाएं
उखाना स्पर्धा के पश्चात हल्दी-कुमकुम व वान वितरण कार्यक्रम की शुरुआत हुई. सांसद नवनीत राणा ने सभी महिलाओं को हल्दी-कुमकुम लगाकर वान स्वरूप में उपहार दिया. तथा शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर रविनगर परिसर की महिलाएं प्रियंका पाटणे, ज्योति मुखेडकर, गतफने, माधवी काले, गुल्हाने, चिखलकर, शेटे, शुभांगी तुपटकर, संगीता राठी, ढोने, पडसकर, गुजर, पुसतकर, करूले, बिजागरे, गावंडे, भटुरकर, करवा, गेडाम सहित अन्य महिलाएं बड़ी संख्या में उपस्थित थी.
विजेताओं का किया पुरस्कृत
उखाना स्पर्धा में प्रथम स्थान अर्चना तांबसकर, द्वितीय स्थान पूनम राठी और तृतीय स्थान नेहा काकडे ने किया. विजेताओं को सांसद नवनीत राणा, पूर्व पार्षद शोभा पाटणे व सुषमा काकडे के हाथों नकद पुरस्कार व सम्मानचिह्न प्रदान किया गया.

Related Articles

Back to top button