अमरावती

जरुतमंदों के साथ बांटी ईद की खुशीयां

तहरीक उलमा ए हिंद का उपक्रम

अमरावती/ दि.12 –ईद के मौके पर हर कोई खुशीयां बांटने में लगा है. जगह-जगह पर शहर में ईद मिलन समारोह व शिर खुरमा के दावतों का दौर चल रहा है. वहीं तहरीक उलमा ए हिंद ने भी लालखडी से सटे राजा नगर में घुमंतुओं के बीच उनकी झुग्गीयो में जाकर ईद मनाई और ईद की खुशीयां बांटी. सभी को मिठाई और शिर खुरमा का वितरण किया गया. इस अवसर पर तहरीक उलमा ए हिंद के जिलाध्यक्ष हाफिज नाजीर हंसारी ने कहा कि, इस क्षेत्र पर खास ध्यान देने की आवश्यकता है.
बच्चों को अच्छी शिक्षा देकर उनका भविष्य बनाया जा सकता है इस बात का खास ध्यान तहरीक उलमा ए हिंद रखेगी. वहीं शहर अध्यक्ष हाफिज अहमद इशाअती ने शहर की तमाम संगठनों से अपील की है कि वे इन लोगों के बीच आकर उन्हें भी ईद की खुशीयों में शामिल करे. राष्ट्रीय संयोजक रहमत नदवी ने मीडया से रुबरु होते हुए कहा कि, यहां के मासूम बच्चें नशा करते है और भीख मांगते है. इन बच्चों का भविष्य बनाने के लिए उन्हें उच्च शिक्षा की आवश्यकता है.
जल्द ही तहरीक उलमा ए हिंद के माध्यम से यहां अच्छे आलीम या मुफ्ती की नियुक्ति की जाएगी ताकि यहां के बच्चों को सही शिक्षा मिल सके और सहि मायने में उनकी परवरीश हो सके. इस अवसर पर तहरीक उलमा ए हिंद के पदाधिकारी मौलाना अरशद नदवी, मौलाना न्यामतुल्लाह नदवी, मुफ्ती सलमान, मौलाना आसिफ कुरैशी, तहरीक उलमा ए हिंद के तरजुमान मौलाना मुबश्शिर इशाअती, इकबाल शेख ठेकेदार, हाफिज मजीब, हाफिज जफर, शाहिद इंजीनियर, मुफ्ती नदीम, इकबाल साहिल, अहमद शेख, अदी मौजूद थे.

Related Articles

Back to top button