अमरावतीमुख्य समाचार

वंचित बहुजन आघाडी के आठ सदस्य भुख हडताल पर

बाबा कॉर्नर से सिंधी चौक रास्ते का नवीनिकरण करे

* मनपा स्वच्छता अधिकारी को तत्काल पद से हटाने की मांग
अमरावती/ दि.7 – बाबा कॉर्नर से सिंधी चौक रास्ते का नवीनिकरण किये जाने की मांग को लेकर कई बार ज्ञापन सौंपे. लगातार मांग करने के बाद भी महापालिका प्रशासन ने किसी तरह का कोई कदम नहीं उठाया. पूरे रास्ते पर गंदगी फैली हुई है. इसके लिए जिम्मेदार स्वच्छता अधिकारी व उपायुक्त डॉ. सीमा नेताम को तत्काल पद से हटाकर अमरावती शहर को बचाये, ऐसी मांग करते हुए वंचित बहुजन आघाडी के आठ सदस्य बाबा कॉर्नर चौक के पास आज से भुख हडताल पर बैठे है.
वंचित बहुजन आघाडी ने राज्य के उपमुख्यमंत्री तथा जिले के पालकमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भिजवाये ज्ञापन के अनुसार रामपुरी कैम्प प्रभाग के बाबा कॉर्नर से सिंधी चौक यह मुख्य रास्ता होने के कारण इस मार्ग से बडी संख्या में महाविद्यालय, स्कूल, सरकारी अस्पताल जाने वालों की काफी भीड रहती है. इसके अलावा व्यापारी व शहर के नागरिक भी बडी संख्या में आवागमण करत है. परंतु यह रास्ता बुरी तरह खराब हो जाने के कारण आये दिन सडक दुर्घटनाएं हो रही हे. बार-बार ज्ञापन सौंपने के बाद भी किसी तरह के कदम नहीं उठाए गए. साफसफाई न होने के कारण सडक किनारे जगह-जगह कचरे के ढेर लगे है, गंदगी का साम्राज्य फैल गया है. छिडकाव पूरी तरह से बंद है, लगातार मच्छरों की उत्पत्ति बढ रही है.
इस बारे में कई बार महापालिका की स्वच्छता अधिकारी डॉ. सीमा नेताम को सूचित किया गया. परंतु उन्होंने भी किसी तरह का कदम नहीं उठाया, जिसके कारण जनता परेशान है. इस बात को देखते हुए स्वच्छता अधिकारी सीमा नेताम को उनके पद से हटाकर इस दिशा में उचित उपाय योजना करते हुए शहर को न्याय दे, ऐसी मांग की गई. आंदोलन के समय वंचित बहुजन आघाडी की सचिव रिया भुयार, उपाध्यक्ष सुलभा अडकले, महासचिव सूरज गवई, अमरदीप खिराले आदि उपस्थित थे.

भुख हडताल पर है यह कार्यकर्ता
अपनी मांगों को लेकर वंचित बहुजन आघाडी के महानगराध्यक्ष आशिष लुल्ला, सुलभा अडकले, सूरज गवई, रिया भुयार, अमरदीप खिराले, शिलवंत खिराले, दिनेश हरले, निखिल शेंडे यह आठ सदस्य आज से बाबा कॉर्नर चौक परिसर में भुख हडताल पर बैठे है.

Related Articles

Back to top button