अमरावती

आठवे माले से गिरकर वृध्द की मोैत

तडके गैलरी में घुमते समय संतुलन बिगडकर नीचे गिरे

* यवतमाल मार्ग के शेवालकर परिसर की घटना
यवतमाल/ दि.16 – तडके गैलरी में घुमते समय एक वृध्द का संतुलन बिगड जाने के कारण वे आठवे माले से नीचे जमीन पर जा गिरे. जिसके चलते उनकी मौत हो गई. यह घटना तडके 5.30 बजे यवतमाल मार्ग के शेवालकर परिसर में घटी.
प्रभाकरराव गोविंदराव पाथ्रडकर यह आठवें माले से गिरकर मरने वाले वृध्द का नाम है. वे वेकोली के सेवानिवृत्त कर्मचारी थे. वे उनका पुत्र, बहु, नाती, पोते, शहर के शेवालकर परिसर स्थित स्नेहगोत्री नामक इमारत के आठवें माले के बी विंग में रहते थे. शुक्रवार तडके उठने के बाद वे घर की गैलरी में घुमने के लिए गए. गैलरी में घुमते समय अचानक उनका संतुलन बिगडा और वे सीधे आठवें माले से नीचे जमीन पर जा गिरे. जिसके चलते सिर में गहरी चोट लगी. आठवें माले से नीचे गिरने की बात सुरक्षा रक्षक के समझ में आयी. सुरक्षा रक्षक ने घटना की जानकारी तत्काल उनके परिवार को दी. परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल इलाज के लिए लाया. मगर डॉक्टर ने जांच के बाद मृत घोषित किया.

दो वर्षों से थे लकवे से प्रभावित
मृतक प्रभाकर पाथ्रटकर पिछले दो वर्षों से लकवे की बीमारी से प्रभावित थे. जिसके कारण उनका बैलेंस बिगड जाता था. यह बात परिवार के सदस्यों को पता होने के कारण वे गैलरी बंद रखते थे. मगर शुक्रवार तडके प्रभाकर पाथ्रटकर गैलरी में गए. वहां घुमते समय संतुलन बिगड जाने के कारण वे आठवें माले से नीचे जा गिरे.

Related Articles

Back to top button