अमरावती

अभिनंदन बैंक संचालक मंडल का चुनाव निर्विरोध

बैंक ने रखी निर्विरोध चुनाव की परंपरा कायम

अमरावती/दि.24 – उत्कृष्ट कार्यो के लिए संपूर्ण महाराष्ट्र भर में अपनी अलग ही पहचान व स्थान प्राप्त करने वाली अभिनंदन बैंक के हाल ही में संचालक मंडल के चुनाव संपन्न हुए. जिसमें सभी संचालक मंडल के सदस्यों का चयन निर्विरोध किया गया. संचालक मंडल के सदस्यों का साल 2021 से 2026 तक निर्विरोध चयन कर अभिनंदन बैंक ने अपनी बरसो परंपरा कायम रखी. बैंक के अध्यक्ष एड. विजय बोथरा तथा संचालक मंडल ने बैंक के सभी सदस्यों के प्रति निर्विरोध चुनाव करवाने पर आभार व्यक्त किया.
उल्लेखनीय है कि अभिनंदन बैंक की स्थापना को लेकर केवल एक ही चुनाव को छोडकर सभी चुनाव संचालक मंडल के निर्विरोध किए गए. राज्य सहकारी चुनाव प्राधिकरण पुणे व्दारा नियुक्त चुनाव निर्णय अधिकारी भालचंद्र पारिसे की देखरेख में मंगलवार को चुनाव करवाया गया. इस चुनाव में संचालक पद पर खुले गुट से निर्विरोध चुने गए संचालकों में हुकूमचंद डागा, सुदर्शन गांग, एड. विजय बोथरा, डॉ. सुरेंद्र बर्डिया, कंवरीलाल ओस्तवाल, राजेंद्र सिंघई, राजेंद्र भंसाली, किशोर बोकरिया, गौरव लुनावत, नवीन चोरडिया तथा अन्य पिछडा वर्ग से अरुण कडू, विभक्त भट्या जमाती से सुशील सरोदे, अनुसूचित जाति जमाती से शंकर शिंदे तथा महिला आरक्षित गुट से सरला भंसाली, किरण जैन का समावेश है.

सहकार क्षेत्र में ऊंचा हुआ शहर का नाम

अभिनंदन बैंक के अध्यक्ष एड. विजय बोथरा ने बताया कि बैंक के पादर्शी कामकाज तथा ग्राहकों को उत्कृष्ट सेवा व सुविधा देने के कारण बैंक को महाराष्ट्र शासन की ओर से सहकार निष्ठ व सहकार भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. साथ ही अनेक प्रसिद्ध संस्थाओं की ओर से विदर्भ, राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर बैंक को अनेको पुरस्कार प्राप्त हो रहे है. जिसके कारण शहर का नाम राज्य के सहकार क्षेत्र में ऊंचा हुआ है.

इस साल 398 करोड का व्यवसाय

कोरोना संक्रमण के काल में भी बैंक के सभी कर्मचारियों ने सुरक्षा के नियमों का पालन करते हुए उत्कृष्ट ग्राहक सेवा दी. 31 मार्च 2021 में बैंक ने व्यवाय में 9 प्रतिशत वृद्धि दर्ज करते हुए 398 करोड रुपयों का कुल व्यवसाय किया. बैंक को कुल मुनाफा 6 करोड 1 लाख रुपए हुआ है.

अभिनंद टॉवर का निर्माण कार्य प्रारंभ

इस साल अभिनंदन बैंक अपना रजत महोत्सव वर्ष मना रहा है. इस उपलक्ष्य में बैंक ने अपनी नई इमारत अभिनंदन टॉवर का निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिया है. सभी संचालक मंडल निर्विरोध चुने जाने पर विविध क्षेत्रों के मान्यवरों व्दारा बैंक के संचालक मंडल का अभिनंदन किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button