अमरावती

बहुउद्देशीय नागरी सहकारी पतसंस्था का 6 को चुनाव

प्रगति सहकार पैनल के उम्मीदवार घोषित

अमरावती/दि.29- बहुउद्देशीय नागरी सहकारी पतसंस्था के आगामी 6 मई को होने जा रहे संचालक मंडल चुनाव में प्रगति सहकार पैनल ने अपने सभी प्रत्याशियों की घोषणा कर सभासदों से विमान निशानी पर मूहर लगाकर विजयी बनाने की अपील आज दोपहर मराठी पत्रकार भवन में आयोजित प्रेस वार्ता में की. इस पैनल के राम इथापे, विनायक गोले, प्रकाश बोके, अरविंद मंगले,श्रीकांत मानकर आदि उपस्थित थे.
उन्होंने बताया कि संस्था स्थापित हुए 27 वर्ष हो रहे हैं. संस्था के कर्मचारियों को हर वर्ष 10 प्रतिशत डिविडंट और इतना ही बोनस तथा वेतन वृद्धि दी गई. संचालकों ने बताया कि संस्था को अ श्रेणी प्राप्त है और जीरो प्रतिशत एनपीए है. अनोखी संस्था के रुप में नाम कमाया है.
प्रगति सहकार पैनल के उम्मीदवारों में सर्वसाधारण निर्वाचन क्षेत्र से राम अंबादास इथापे, विनायक सुखदेवराव गोले, प्रकाश वामनराव बोके, अरविंद माधवराव मंगले, श्रीकांत नानासाहब मानकर, दीपक रामदास रोडे, हरिविजय मोतीराम विधले, घुमंतू जाति-जनजाति विशेष पिछड़ा प्रवर्ग से सदाशिव बालकृष्ण गाडेकर,ओबीसी प्रवर्ग से शरदचंद्र कृष्णकुमार तिखिले का समावेश है. मतदान अगले शनिवार 6 मई को सुबह 8 से 4 बजे दौरान रुक्मिणी नगर मनपा शाला नं. 19 के पास मराठा विवाह मंडल हॉल में होगा. पैनल ने संस्था की प्रगति को ध्यान में रखते हुए और सभी संचालक उच्च विद्याविभूषित रहने से विजयी बनाने का आग्रह सभासदों से किया है.

Related Articles

Back to top button