अमरावती

अंजनगांवसुर्जी उपज मंडी के सभापति व उपसभापति के चुनाव निर्विरोध

एड. जयंत साबले सभापति तथा सुरेश राउत बने उपसभापति

अमरावती/ दि. 17- अंजनगांव सुर्जी कृषि उत्पन्न बाजार समिति के सभापति व उपसभापति पद के चुनाव आज निर्विरोध हुए. सभापति पद पर एड. जयंत गुणवंतराव साबले व उपसभापति पद पर सुरेश नारायणराव राउत का सर्वसम्मति से चयन किया गया.
गत 28 अप्रैल को अंजनगांव सुर्जी कृषि उपज मंडी के हुए संचालक पद के चुनाव में विधायक बलवंत वानखडे तथा जिला सहकारी बैंक के पूर्व उपाध्यक्ष अनंतराव साबले के सहकार पैनल ने स्पष्ट बहुमत प्राप्त किया था. इस कारण सभापति और उपसभापति पद के चुनाव निर्विरोध होने की संभावना जताई जा रही थी. सुबह 11.30 बजे से उपज मंडी के सभागृह में चुनाव निर्णय अधिकारी भालचंद्र पारिसे ने चुनावी प्रक्रिया प्रारंभ की. लेकिन सभापति व उपसभापति पद के लिए एक ही नामांकन दाखिल हुआ. इस कारण एड. जयंत साबले को सभापति तथा सुरेश राउत को उपसभापति के रूप में निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया. एड. जयंत साबले यह सबसे युवा सभापति है. तहसील के अंबादेवी शक्कर कारखाने के स्मृतिशेष सहकार महर्षि गुणवंत साबले के वे सुपुत्र है.
* कल दर्यापुर, चांदुर बाजार और चांदुर रेल्वे में चुनाव
जिले के दर्यापुर, चांदुर बाजार और चांदुर रेल्वे उपज मंडी में सभापति व उपसभापति पद के चुनाव गुरूवार 18 मई को होनेवाले है. चांदुर बाजार में विधायक बच्चू कडू के पैनल ने स्पष्ट बहुमत हासिल किया था. इसी तरह चांदुर रेल्वे उपज मंडी पर भी पूर्व विधायक प्रा. वीरेंद्र जगताप के सहकार पैनल का कब्जा है. इस कारण इन दोनों उपज मंडी के साथ ही दर्यापुर उपज मंडी में भी सुधाकर भारसाकले के पैनल का कब्जा रहने से तीनों मंडी में चुनाव निर्विरोध होने की संभावना जताई जा रही है.

Related Articles

Back to top button